main page

पत्नी नताशा संग कुणाल-अर्पिता की प्री-वेडिंग पार्टी में पहुंचे वरुण, व्हाइट लहंगे में खूबसूरत दिखीं मिसेज धवन

Updated 27 August, 2022 08:31:08 AM

वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से हैं। नताशा दलाल उन स्टार्स पत्नियों में से हैं जो लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं। उन्हें बेहद ही कम पार्टीज में स्पाॅट किया जाता है। इसी बीच शुक्रवार को नताशा को पति वरुण के साथ मीडिया कैमरों में कैप्चर किया गया। मौका था कुणाल रावल और अर्पिता मेहता की प्री-वेडिंग पार्टी का। कुणाल रावल और अर्पिता मेहता 28 अगस्त को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेगे। ऐसे में कपल ने शादी से पहले प्री-वेडिंग पार्टी रखी जिसमें वरुण नताशा स

मुंबई: वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से हैं। नताशा दलाल उन स्टार्स पत्नियों में से हैं जो लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं। उन्हें बेहद ही कम पार्टीज में स्पाॅट किया जाता है। इसी बीच शुक्रवार को नताशा को पति वरुण के साथ मीडिया कैमरों में कैप्चर किया गया।

Bollywood Tadka

मौका था कुणाल रावल और अर्पिता मेहता की प्री-वेडिंग पार्टी का। कुणाल रावल और अर्पिता मेहता 28 अगस्त को मुंबई में शादी के बंधन में बंधेगे। ऐसे में कपल ने शादी से पहले प्री-वेडिंग पार्टी रखी जिसमें कई स्टार्स शामिल हुए।

Bollywood Tadka

वरुण भी नताशा संग इस पार्टी में पहुंचे। वरुण  व्हाइट कुर्ता-पायजामा में हैंडसम दिखे। इसके साथ उन्होंने ब्लेजर पहना था। वहीं नताशा ने पार्टी के लिए व्हाइट लहंगा चुना जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, चैरी लिपस्टिक, कजरारे नैन और बिंदी नताशा के लुक को चार चांद लगा रहे हैं। नताशा ने स्टाइलिश अंदाज में पति वरुण संग पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वरुण धवन और नताशा दलाल ने जनवरी 2021 में शादी रचाई थी। काम की बात करें तो वरुण को आखिरी बार जुगजुग जीयो में देखा गया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही जाह्नवी कपूर के साथ बवाल  और कृति सेनन के साथ भेड़िया में नजर आएंगे। 

Content Writer: Smita Sharma

Varun DhawanWifeNatasha DalalTraditional lookKunal RawalArpita Mehtapre-weddingbashBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...