main page

दरियादिली:अरुणाचल प्रदेश के आग पीड़ित लोगों की मदद के लिए आगे आए वरुण-नताशा, दान किए 1 लाख रुपए

06 April, 2021 12:16:23 PM

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। उन्हें अक्सर लोगों की मदद करते देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर वरुण धवन की दरियादिली देखने को मिली। वरुण धवन ने अरुणाचल प्रदेश के एक गांव लोंगलियांग के अग्नि पीड़ितों परिवारों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया। वरुण के इस नेक काम में उनकी पत्नी नताशा दलाल ने भी पूरा साथ दिया। वरुण नताशा ने पीड़ित लोगों की मदद के लिए 1 लाख रुपए का दान दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। उन्हें अक्सर लोगों की मदद करते देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर वरुण धवन की दरियादिली देखने को मिली। वरुण धवन ने अरुणाचल प्रदेश के एक गांव लोंगलियांग के अग्नि पीड़ितों परिवारों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया।

Bollywood Tadka

वरुण के इस नेक काम में उनकी पत्नी नताशा दलाल ने भी पूरा साथ दिया। वरुण नताशा ने पीड़ित लोगों की मदद के लिए 1 लाख रुपए का दान दिया।

Bollywood Tadka

हाल ही में इस कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वरुण, नताशा के अलावा एक्ट्रेस कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी, अमर कौशिक भी हैं।वरुण और नताशा के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अरुणाचल प्रदेश के तिरप जिले के एक गांव लोंगलियांग में मार्च महीने आग लगी थी। इस भंयकर आग में  पांच साल की एक बच्ची समेत दो व्यक्तियों की जलकर मौत हो गई थी। इसके अलावा  झुग्गियां जलकर राख हो गईं थी।

Bollywood Tadka

वरुण के काम की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें उनके साथ कृति सेनन हैं। फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में हो रही हैं। 


Varun DhawanNatasha Dalal1 Lakhfire victimsArunachal PradeshTirap DistrictBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...