main page

Airport Pics: रकुल-जैकी की शादी अटेंड कर पत्नी संग मुंबई रवाना हुए वरुण धवन, बाॅडीकोन ड्रेस में नताशा ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 21 February, 2024 04:16:28 PM

बाॅलीवुड के पाॅपुलर लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस शादी में आधा बाॅलीवुड शामिल हो गया। इस लिस्ट में वरुण धवन का नाम भी शामिल है। वरुण धवन अपनी प्रेग्नेंट वाइफ नताशा दलाल के साथ दो दिन पहले ही गोवा पहुंच गए थे। अब वेडिंग अटेंड कर मुंबई के लिए रवाना हो गए।


मुंबई: बाॅलीवुड के पाॅपुलर लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस शादी में आधा बाॅलीवुड शामिल हो गया। इस लिस्ट में वरुण धवन का नाम भी शामिल है। वरुण धवन अपनी प्रेग्नेंट वाइफ नताशा दलाल के साथ दो दिन पहले ही गोवा पहुंच गए थे। अब वेडिंग अटेंड कर मुंबई के लिए रवाना हो गए।

Bollywood Tadka

हाल ही में गोवा एयरपोर्ट से कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। एयरपोर्ट पर कपल काफी कूल लुक में दिखा। वरुण धवन ने सिंपल टीशर्ट और जींस के साथ एक मल्टीकलर जैकेट कैरी की थी।

Bollywood Tadka

 

 

वहीं नताशा ल इस दौरान ग्रीन कलर की बॉडीकोन ड्रेस में दिखी। इस ड्रेस के साथ उन्होंने एक लाइनिंग का कोट कैरी किया था। ड्रेस में नताशा दलाल का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। वहीं उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो दिख रहा था। एयरपोर्ट पर वरुण अपनी पत्नी को प्यार से संभालते दिखे।

Bollywood Tadka

बता दें कुछ दिनों पहले वरुण धवन ने नताशा के साथ एक तस्वीर शेयर कर पेरेंट्स बनने की गुड न्यूज शेयर की थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Varun DhawanNatasha DalalRakul Preet SinghJackky BhagnaniWeddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...