main page

'तितली' में टीवी एक्टर वत्सल शेठ ने राहुल के किरदार में की जोरदार एंट्री, बताया अपना अनुभव

Updated 18 May, 2023 03:45:17 PM

वत्सल शेठ इस शो के साथ टेलीविजन स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए लेकर आया है एक अलग और पहले कभी न देखी गई लव स्टोरी जिसका नाम है 'तितली'। यह शो आपको रोमांस के बारे में फिर से सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या यह वाकई प्यार है? तितली का निर्माण स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है।

 

नेहा सोलंकी तितली की टाइटिलर रोल निभाती नजर आएंगी। तितली शो एक ट्विस्टेड लव स्टोरी है जहां तितली नाम की एक खुशमिजाज और जीवंत लड़की अपने आइडियल पार्टनर को खोजने और उसके साथ एक फेयरीटेल लाइफ जीने की तलाश में है। लेकिन क्या वह हमेशा के लिए खुशी रहेंगी? तितली में नेहा सोलंकी के अपोजिट गर्व का किरदार निभा रहे हैं अविनाश मिश्रा।

स्टार प्लस ने हाल ही में तितली का प्रोमो रिलीज किया है। इसमें तितली और गर्व की ट्विस्टेड और असामान्य लव स्टोरी को दिखाया गया है। दर्शकों को तितली और गर्व के किरदारों में एक बदलाव देखने को मिलेगा। यह देखा जा सकता है कि गर्व और तितली एक खुशहाल जगह पर हैं, लेकिन शादी के बाद का जीवन तितली के लिए अनजाने में चीजों को बदल देगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि तितली के जीवन में ड्रामा कैसे सामने आता है और क्या यह हमेशा के लिए खुशहाल जिंदगी जिएगी?

वत्सल शेठ इस शो के साथ टेलीविजन स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। तितली में वत्सल राहुल की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वत्सल का किरदार राहुल तितली का स्कूल सीनियर है जो दुबई में रहता है। राहुल को तितली से पहली नजर में प्यार हो जाता है और वह उसे प्यार करने लगता है। राहुल का किरदार आकर्षक, मजाकिया और बेहद पारिवारिक है। फिर भी एक गहरा राज है जिसे राहुल ने छुपा रखा है।

इस पर बात करते हुए वत्सल शेठ कहते हैं, ''एक अभिनेता के रूप में मैं हमेशा कुछ ऐसा करना चाहता हूं जो रोमांचक और चुनौतीपूर्ण हो। 'तितली' से राहुल एक दिलचस्प किरदार है और यह पहली बार है जब मैं इस तरह की भूमिका निभा रहा हूं। मैं उस कैमियो को लेकर उत्साहित हूं जो मैं तितली में कर रहा हूं। तितली के साथ, स्टार प्लस का यही इरादा है और साथ ही अपने दर्शकों के लिए स्टोरीटेलिंग के एक अनोखे तरीके के साथ आगे बढ़ने की कोशिश भी है।

Content Editor: kahkasha

TitliStar Plus Show TitliVatsal Sheth SerialStar Plus Upcoming ShowTitli StarcastEntertainment News

loading...