main page

स्टेज पर परफॉर्म करते दिग्गज एक्टर सतीश जोशी का निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

Updated 13 May, 2024 09:38:42 AM

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मराठी फिल्म और टीवी एक्टर सतीश जोशी का निधन हो गया है। एक इवेंट में मंच पर परफॉर्मेंस के दौरान अचानक उनका निधन हो गया। एक्टर की मौत की जानकारी उनके दोस्त राजेश देशपांडे ने अपने फेसबुक अकाउंट पर दी है। इस खबर के बाद उनके फैंस और मराठी सिनेमा में शोक

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मराठी फिल्म और टीवी एक्टर सतीश जोशी का निधन हो गया है। एक इवेंट में मंच पर परफॉर्मेंस के दौरान अचानक उनका निधन हो गया। एक्टर की मौत की जानकारी उनके दोस्त राजेश देशपांडे ने अपने फेसबुक अकाउंट पर दी है। इस खबर के बाद उनके फैंस और मराठी सिनेमा में शोक की लहर दौड़ गई है।

दरअसल, सतीश जोशी को एक कार्यक्रम के लिए इनवाइट किया गया था। इस दौरान परफॉर्म करते वक्त वह अचानक मंच पर गिर पड़े, जिसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अफसोस उन्हें बचाया नहीं जा सका। वह इस दुनिया को अलविदा कह गए। एक्टर की मौत पर दुख जताते हुए उनके दोस्त राजेश देशपांडे ने फेसबुक पर उनकी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”हमारे अनुभवी मित्र अभिनेता सतीश जोशी का आज रंगोत्सव के मंच पर निधन हो गया। शांति.”

 


वहीं, एक्टर अतुल काले ने सतीश जोशी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”जोशी गुरुजी का आज निधन हो गया। उसकी आत्मा को शांति मिलें. शांति।”

 

बता दें, सतीश जोशी एक मशहूर मराठी थिएटर कलाकार थे। उन्होंने कई फिल्मों, सीरियल्य और नाटकों में काम किया था। जी मराठी के शो ‘भाग्यलक्ष्मी’ में उन्होंने बहुत अहम किरदार निभाया था और इसके लिए उन्होंने काफी तारीफें बटोरी थी। एक्टर को आखिरी बार ‘यशोदा गोश्त श्यामचे आइची’ में देखा गया था।  


 

Content Writer: suman prajapati

Veteran actorSatish Joshipassed awayperforming on stageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...