main page

दिग्गज एक्टर तलत हुसैन का निधन, जीतेंद्र और रेखा संग कर चुके थे काम

Updated 26 May, 2024 05:28:05 PM

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। पाकिस्तान के दिग्गज एक्टर तलत हुसैन का निधन हो गया है। रविवार को एक्टर ने 83 साल की उम्र में जिंदगी की आखिरी सांस ली। तलत के निधन से उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है और वे सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त करते नजर आ रहे हैं।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। पाकिस्तान के दिग्गज एक्टर तलत हुसैन का निधन हो गया है। रविवार को एक्टर ने 83 साल की उम्र में जिंदगी की आखिरी सांस ली। तलत के निधन से उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है और वे सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त करते नजर आ रहे हैं।

 

आर्ट्स काउंसिल ऑफ पाकिस्तान (एसीपी) के अध्यक्ष अहमद शाह ने तलत के निधन की पुष्टि की है और दुख जाहिर करते हुए लिखा "सदियों के बाद तलत हुसैन जैसा अभिनेता पैदा होता है।"

Bollywood Tadka

 

तलत हुसैन लंबे समय से बीमार चल रहे थे और कुछ दिनों से कराची के निजी अस्पताल में भर्ती थे। लंबी बीमारी से पीड़ित होने के बाद एक्टर ने रविवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

 

पाकिस्तान की नामी हस्तियों में शुमार तलत हुसैन का भारत से खास कनेक्शन था। वह 18 सितंबर 1940 को दिल्ली में जन्मे थे। हालांकि, भारत-पाकिस्तान के विभाजन के बाद वह अपने परिवार के साथ कराची में शिफ्ट हो गए थे। एक्टर ने 1960 में अपना करियर शुरू किया था। वह रेडियो, टीवी, थिएटर, सिनेमा और क्रिकेट जैसे फील्ड में नाम कमा चुके हैं। उन्हें असल पहचान 'बंदिश' सीरियल से मिली थी। फिर वह 'कारवां', 'हवाएं', 'परछाइयां' जैसे टीवी शोज में नजर आए। पाकिस्तानी फिल्मों के अलावा वह जीतेंद्र और रेखा के साथ बॉलीवुड मूवी 'सौतन की बेटी' के साथ भी काम कर चुके थे।

Content Writer: suman prajapati

Veteran actorTalat Hussainpassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...