main page

पंचतत्वों में विलीन विक्रम गोखले: अंतिम संस्कार में फूट-फूट कर रोईं पत्नी, कभी पति के पार्थिव शरीर को निहारती तो कभी ताबूत को छूती वृशाली

Updated 27 November, 2022 08:12:15 AM

दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले अब हमारे बीच नहीं रहे। विक्रम गोखले  ने 26 नवंबर की दोपहर जिंदगी से जंग हार गए। लंबी बीमारी के बाद शनिवार को 77 की उम्र में उन्होंने पुणे के दीनानाथ मंगेशकर हाॅस्पिटल में  अंतिम सांस ली।

मुंबई: दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले अब हमारे बीच नहीं रहे। विक्रम गोखले  ने 26 नवंबर की दोपहर जिंदगी से जंग हार गए। लंबी बीमारी के बाद शनिवार को 77 की उम्र में उन्होंने पुणे के दीनानाथ मंगेशकर हाॅस्पिटल में  अंतिम सांस ली।

Bollywood Tadka

उनका पार्थिव शरीर पुणे के बाल गंधर्व रंगमंदिर में रखा गया था जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार वैकुंठ श्मशान भूमि में हुआ। हाल ही में उनके अंतिम सफर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। ये तस्वीरें हर किसी का दिल तोड़ रही हैं।

Bollywood Tadka

पति विक्रम गोखले  के जाने के बाद उनकी पत्नी वृशाली बुरी तरह टूट गईं। वह कभी पति के पार्थिव शरीर को नम आंखों से निहारती तो कभी ताबूत को छूती।

Bollywood Tadka

इस दौरान उनकी बेटी नेहा भी बेहद इमोशनल नजर आईं। अंतिम संस्कार के बाद वृशाली को अपने रिश्तेदारों के गले लग बुरी तरह रोते देखा गया। विक्रम गोखले के अंतिम संस्कार की ये तस्वीरें दिल तोड़ देने वाली हैं। 

Bollywood Tadka

विक्रम गोखले ने 1971 में अमिताभ बच्चन की फिल्म परवाना से बड़े पर्दे पर करियर की शुरुआत की।

Bollywood Tadka

100 से अधिक हिंदी-मराठी फिल्मों, दर्जनों टीवी धरावाहिकों में अदाकारी का जलवा बिखेरने वाले विक्रम ने भूल-भुलैया जैसी कॉमेडी फिल्म के जरिए गुदगुदाया, अनुमति के किरदार से रुलाया तो अग्निपथ में कमिश्नर गायतोंडे बनकर दर्शकों को थर्राया।

Bollywood Tadka

विक्रम गोखले को साल 2010 में मराठी फिल्म अनुमति में उनकी  लाजवाब एक्टिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है।  विक्रम गोखले की आखिरी  बड़ी फिल्म मिशन मंगल थी। इसके अलावा पिछले वर्ष वे मराठी फिल्म गोदावरी में भी नजर आए थे। 


 

Content Writer: Smita Sharma

VeteranActorVikram GokhaleLast RitesVrushali GokhleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...