main page

6 years Of togetherness:अंकिता ने पति संग मनाई पहली डेट की छठी एनिवर्सरी,सेलिब्रेशन के दौरान रोमांटिक हुए विक्की-मंकू

Updated 12 April, 2024 03:39:32 PM

टीवी के प्यारे कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लवी-डवी वाली तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कपल ने अपनी पहली डेट की छठी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की।


मुंबई: टीवी के प्यारे कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लवी-डवी वाली तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कपल ने अपनी पहली डेट की छठी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान की कुछ तस्वीरें कपल ने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में कपल केक काटता नजर आया। एक तस्वीर में विक्की अंकिता स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में विक्की अपनी हाथों की 6 उंगुलियां दिखा रहे हैं जिसका मतलब है 6वीं एनिवर्सरी।

Bollywood Tadka


इससे पहले कपल ने अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं। कपल की ये तस्वीरें उनके सुहागरात नाइट की हैं  तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कपल के कमरे को फूलों से सजाया गया है। इसके साथ ही सेज पर गुलाब की पखुंड़ियां बिखरी हैं। कपल बेड पर रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहा है। 

Bollywood Tadka


बता दें कि लंबे समय की डेटिंग के बाद विक्की जैन और अंकिता लोखंडे 14  दिसंबर साल 2021 में एक-दूजे संग शादी की थी। दोनों की शादी बहुत ही ग्रैंड हुई थी।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो बिग बाॅस 17 से निकलने के बाद अंकिता रणदीप हुड्डा की फिल्म 'Swatantra Veer Savarkar' में नजर आईं। वहीं इस समय कपल अपने म्यूजिक वीडियो 'ला पिला दे शराब' को लेकर चर्चा में बने हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Vicky JainAnkita lokhandecelebrate6 years of togethernessBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...