main page

विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' का 'बंदा' गाना हुआ रिलीज, रगों में देशभक्ति का जोश भर देगी Shankar Mahadevan की आवाज

Updated 22 November, 2023 01:12:59 PM

विक्की कौशल की मच अवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' जल्द ही दर्शकों के बीच होगी। इसी बीच इस फिल्म से नया गाना 'बंदा' रिलीज हो गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विक्की कौशल की मच अवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' जल्द ही दर्शकों के बीच होगी। लेकिन उससे पहले न सिर्फ फिल्म के प्रमोशन्स को लेकर शोर है, बल्कि मेकर्स फिल्म की हर नई झलक के साथ फैन्स और ऑडियंस की उत्सुक्ता को बनाए हुए है। इसी कड़ी में अब फिल्म से एक और लेटेस्ट गाना जारी किया गया है। इस गाने के बोल 'बंदा' है। गाने में सैम मानेकशॉ बनें विक्की के सफर को दिखाया गया है।

सैम बहादुर का गाना 'बंदा' हुआ रिलीज
इस गीत को शंकर महादेवन ने अपनी दिल छू लेने वाली आवाज में गाया हैं। वहीं इसका म्यूजिक शंकर एहसान लॉय का हैं और लीरिक्स गुलजार साहब के है। ये गाना विक्की के युवा कैडेट से लेकर सैम बहादुर बनने तक झलक कैद किए है। इसमें सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख भी नजर आई हैं। बता दें, 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने आगे बढ़कर भारतीय सेना का नेतृत्व किया और बांग्लादेश का निर्माण भी किया था। 

फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया हैं जिन्होंने भवानी अय्यर और शांतनु श्रीवास्तव के साथ मिलकर इसे लिखा भी हैं। फिल्म को आरएसवीपी मूवीज़ के बैनर तले रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और जीशान अय्यूब भी मुख्य भूमिका में हैं। सैम बहादुर 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Content Editor: Varsha Yadav

Fatima Sana ShaikhSam BahadurSanya MalhotraVicky KaushalSam Bahadur new song releaseSam Bahadur song Banda releaseSam Bahadur new song Banda releaseSam Bahadur release dateSam Bahadur release on December 1सैम बहादुरबंदासैम बहादुर नया गाना हुआ रिलीज

loading...