main page

'टाइगर 3' में पत्नी कैटरीना का टॉवल फाइट सीन देख डर गए थे विक्की कौशल, बोले-नहीं चाहता वो मुझे तौलिया पहनकर मारें

Updated 28 November, 2023 03:19:21 PM

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म टाइगर 3 में देखा गया था। इस फिल्म से उनके टॉवल एक्शन सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। एक्ट्रेस का ये सीन उनके फैंस को पसंद आया था और उनके ससुर श्याम कौशल ने भी इसके लिए बहू कैटरीना की तारीफ की थी। वहीं, अब एक्ट्रेस विक्की कौशल ने भी अपनी पत्नी के ट

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म टाइगर 3 में देखा गया था। इस फिल्म से उनके टॉवल एक्शन सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। एक्ट्रेस का ये सीन उनके फैंस को पसंद आया था और उनके ससुर श्याम कौशल ने भी इसके लिए बहू कैटरीना की तारीफ की थी। वहीं, अब एक्ट्रेस विक्की कौशल ने भी अपनी पत्नी के टॉवल सीन पर प्रतिक्रिया दी है।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने खुलासा किया कि 'टाइगर 3' में पत्नी का टॉवल फाइट सीन देखा तो वह उससे डर गए थे और फैसला कर लिया था कि अब वह कभी भी अपनी पत्नी से बहस नहीं करेंगे।

 

एक्टर ने कहा, मैं फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए गया था और हम फिल्म देख रहे थे। जैसे ही सीक्वेंस आया तो मैं बीच में ही उनसे झुककर बोला, 'मैं अब से आपसे बहस नहीं करूंगा। मैं नहीं चाहता कि आप मुझे तौलिया पहनकर मारें।' जिस तरह से उन्होंने वह खींचा, वह बहुत शानदार था। मैंने उनसे कहा, 'आप शायद बॉलीवुड की सबसे अद्भुत एक्शन एक्ट्रेस हैं।' मुझे उनकी कड़ी मेहनत पर गर्व है। उन्हें देखना बहुत प्रेरणादायक है।

Bollywood Tadka

बता दें, विक्की कौशल जल्द ही फिल्म 'सैम बहादुर' में नजर आएंगे, जिसका वह इन दिनों जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Vicky KaushalrevealedScaredwatchingwifeKatrina Kaiftowel fight sceneTiger 3Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...