main page

विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' कल तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होने के लिए है तैयार

Updated 02 November, 2023 04:06:29 PM

विधु विनोद चोपड़ा की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म '12वीं फेल' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इसे आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से तारीफें मिल रही है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विधु विनोद चोपड़ा की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म '12वीं फेल' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इसे आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से तारीफें मिल रही है। फिल्म की दिलचस्प कहानी और बेहतरीन एक्टिंग दुनिया भर में लोगों का दिल जीत रही है। ऐसे में, अब फिल्म को लेकर उत्साह और भी बढ़ गया है क्योंकि निर्माता '12वीं फेल' के तमिल और तेलुगु वर्जन्स को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं, जो कल सिनेमाघरों में देरतक देगी।

फिल्म ने हिंदी और कन्नड़ में धूम मचा दी है, जहां इसने एक बड़े फैन बेस तैयार कर ली है। इन भाषाओं में सफलता के साथ, '12वीं फेल' इस शुक्रवार तमिल और तेलुगु में दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है, साथ ही भाषाई सीमाओं के बीच बड़े पैमाने में दर्शकों को आकर्षित करने का वादा करती है। ऐसे में अपनी पसंद की भाषा में इस शानदार फिल्म का अनुभव करने का मौका नहीं खोना चाहिए।

'12वीं फेल' हर दिन उम्मीद से कही अच्छा प्रदर्शन कर रही है और प्रशंसक फिल्म और विक्रांत के प्रदर्शन को खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने अब तक 11.70 करोड़ की कमाई कर ली है और 12वीं फेल एक मिड साइज फिल्म है, जिसे लेकर कोई शक नहीं है कि वह बॉक्स ऑफिस पर उसकी कमाई जबरदस्त है। फिल्म ने पिछले वीकेंड में शानदार कमाई की थी और सोमवार को शुक्रवार (शुरुआती दिन) की तुलना में कमाई में इजाफा देखा और तब से यह हर दिन बढ़त की ओर बढ़ रही है।

सच्ची कहानी पर आधारित 12वीं फेल उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही ये उस परीक्षा से आगे निकल जाने वाले सफर पर रोशनी डालती है और लोगों को असफलता की स्थिति में हिम्मत न हारने और फिर से शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करती है। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अब हिंदी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जिसके बाद अब इसे कल तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाना है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Vidhu Vinod Chopra12th FailTamil and Telugu languages

loading...