main page

ऊ ला ला!! न्यूड होकर विद्या बालन ने करवाया फोटोशूट, सिर्फ अखबार से 'द डर्टी पिक्चर' एक्ट्रेस ने छिपाया अपना बदन

Updated 07 March, 2023 11:16:42 AM

एक्ट्रेस विद्या बालन फिल्मों में अपनी बोल्ड और हॉट सीन्स देने के लिए काफी मशहूर हैं। फैंस उनकी हॉटनेस के हद से परे दीवाने हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस न्यूड होकर फोटोशूट करवाया है, जो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है। एक्ट्रेस का ऐसा लुक देखकर फैंस के होश उड़ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस विद्या बालन फिल्मों में अपनी बोल्ड और हॉट सीन्स देने के लिए काफी मशहूर हैं। फैंस उनकी हॉटनेस के हद से परे दीवाने हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस न्यूड होकर फोटोशूट करवाया है, जो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है। एक्ट्रेस का ऐसा लुक देखकर फैंस के होश उड़ रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

विद्या बालन ने यह फोटोशूट फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए करवाया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि विद्या बिना कपड़ों के नजर आ रही है और अखबार से अपने बदन को छिपाया है। न्यूड होकर चेयर पर बैठीं एक्ट्रेस ने अपने हाथ में चाय का कपल पकड़ा हुआ है और कैमरे के लिए कातिलाना पोज दे रही हैं। इस तस्वीर में विद्या हॉटनेस का पारा बढ़ा रही हैं। फैंस भी उनकी इस फोटो को देख मदहोश हो रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, विद्या बालन ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस भले ही इन दिनों फिल्मों में एक्टिव न हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Vidya BalanphotoshootclothescoverbodynewspaperBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...