main page

भूल जाओ मलाइका अरोड़ा..पूल किनारे बिकिनी में अठखेलियां करती 51 साल की इस हसीना की तस्वीरों ने मचाया गदर

Updated 11 May, 2024 03:45:41 PM

जब भी बी-टाउन की हाॅट हसीनाओं की बात आती है तो हर किसी के जहन में एक ही नाम आता है जो है मलाइका अरोड़ा।  50 की मलाइका आज भी अपनी हॉटनेस से कम उम्र की हसीनाओं को मात देती हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका फिगर देख आप मलाइका अरोड़ा को भूल जाएंगे। ये हसीना और कोई नहीं बल्कि एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'चक दे इंडिया' की एक्ट्रेस विद्या मालवडे है।

मुंबई: जब भी बी-टाउन की हाॅट हसीनाओं की बात आती है तो हर किसी के जहन में एक ही नाम आता है जो है मलाइका अरोड़ा।  50 की मलाइका आज भी अपनी हॉटनेस से कम उम्र की हसीनाओं को मात देती हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका फिगर देख आप मलाइका अरोड़ा को भूल जाएंगे। ये हसीना और कोई नहीं बल्कि एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'चक दे इंडिया' की एक्ट्रेस विद्या मालवडे है। 

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस काफी फिट हैं और उनके फिजीक को देखकर इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वो 51 साल की हैं। इतनी उम्र में एक्ट्रेस का हॉट फिगर देखकर तो लोग मलाइका अरोड़ा की डक वॉक को भी भूल चुके हैं।

Bollywood Tadka

 

विद्या मालवडे की हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ बिकिनी फोटोज वायरल हुईं हैं। विद्या की ये बिकिनी तस्वीरें इंटरनेट पर सनसनी मचा रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की प्रिंटेड बिकिनी काफी लोगों के दिलों को धड़का रही है। हालांकि, यह पहली बार नहीं जब विद्या ने इस तरह की हॉट फोटोज से लोगों का दिल धड़काया हो, इससे पहले भी वो अपनी हॉट फोटोज से लोगों के दिलों को घायल कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो विद्या ने साल 2007 में आई फिल्म 'चक दे इंडिया' से करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में शाहरुख खान वुमन हॉकी टीम के कोच होते हैं और इन वुमन खिलाड़ियों में विद्या मालवडे ने भी खास भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में वो वुमेन हॉकी टीम की कप्तान थीं।
Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Vidya MalvadeViralBikini Pictures internet temperatureBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...