main page

न्यूड होकर विद्युत जामवाल ने किया योगा और जंगल में बनाया खाना, तस्वीरें देख इंटरनेट पर मची खलबली

Updated 10 December, 2023 01:26:03 PM

विद्युत जामवाल बॉलीवुड इंडस्ट्री के दमदार एक्टर तो है हीं, इसके साथ ही वह अपने स्टंट्स और एक्शन्स के लिए भी काफी जाने जाते हैं। वह अक्सर फैंस संग अपने एक्शन सीन्स की तस्वीरें शेयर कर उन्हें चौंकाते रहते हैं। इसी बीच एक्टर ने हाल ही में न्यूड होकर फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही खलबली मच गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. विद्युत जामवाल बॉलीवुड इंडस्ट्री के दमदार एक्टर तो है हीं, इसके साथ ही वह अपने स्टंट्स और एक्शन्स के लिए भी काफी जाने जाते हैं। वह अक्सर फैंस संग अपने एक्शन सीन्स की तस्वीरें शेयर कर उन्हें चौंकाते रहते हैं। इसी बीच एक्टर ने हाल ही में न्यूड होकर फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही खलबली मच गई है।

Bollywood Tadka

दरअसल, विद्युत जामवाल इन दिनों हिमालय में सादगी और सुकून भरी जिंदगी जी रहे हैं, जहां उन्होंने न्यूड होकर फोटोशूट करवाया। तस्वीरों में विद्युत न्यूड होकर योगा करते और जंगलों में खाना बनाते दिख रहे हैं। अपनी फोटोज शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा, हिमालय पर्वतमाला में मेरी वापसी - "परमात्मा का निवास" 14 साल पहले शुरू हुई थी। इससे पहले कि मुझे एहसास होता, हर साल 7-10 दिन अकेले बिताना मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गया। जंगल में आकर, मुझे अपना एकांत ढूंढना और "मैं कौन नहीं हूं" को जानने के महत्व को महसूस करना पसंद है, जो कि "मैं कौन हूं" को जानने के साथ-साथ शांति में खुद की रक्षा करने का पहला कदम है।

Bollywood Tadka


एक्टर ने आगे लिखा- मैं अपने कम्फर्ट जोन के बाहर सबसे अधिक आरामदायक हूं। मैं प्रकृति की प्राकृतिक आवृत्ति के साथ तालमेल बिठाता हूं और मैं खुद को सैटेलाइट डिश एंटीना के रूप में कल्पना करता हूं। यहीं पर मैं वह ऊर्जा पैदा करता हूं, जिसके साथ मैं खुद को घेरना चाहता हूं और घर वापस आना चाहता हूं। अपने जीवन में एक नए अध्याय का अनुभव करने के लिए तैयार हूं - पुनर्जन्म।

Bollywood Tadka

इस पोस्ट के साथ एक्टर ने अपनी नई फिल्म का ऐलान करते हुए लिखा, अब मैं अपने अगले चैप्टर - क्रैक के लिए तैयार और उत्साहित हूं, जो 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 

Content Writer: suman prajapati

Vidyut Jammwalphotoshoot donewithout clothes​Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...