main page

ट्रोलिंग के बाद भी 'आदिपुरुष' को पसंद कर रहे दर्शक ! मिल रहे ऐसे रिएक्शन

Updated 20 June, 2023 05:21:37 PM

निर्माताओं द्वारा विवादास्पद संवादों को बदलने के साथ, फिल्म आने वाले दिनों में और बढ़ने के लिए तैयार है

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों को मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं, फिल्म को लेकर विवाद भी छिड़ा हुआ है। लेकिन इन सब के बावजूद फिल्म ने ओपनिंग डे से लेकर अब तक ताबड़तोड़ कमाई कर ली है जो आगे भी जारी है। 

 

सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाली फिल्म होने के नाते मेकर्स का इरादा बुराई पर अच्छाई की सबसे बड़ी लड़ाई को दिखाना था। दुर्भाग्य से, कुछ समूहों के पास फिल्म को गिराने का एजेंडा था! शानदार ओपनिंग और जनता से मिली-जुली समीक्षाओं के साथ लगातार ट्रोल, आलोचना और विवादों के साथ कलेक्शन का ग्राफ हर दिन अच्छा रहा है।

आदिपुरुष की मनोरंजक कहानी ने दर्शकों विशेषकर बच्चों को आकर्षित किया है। वह न केवल फिल्म का आनंद ले रहे हैं, बल्कि उनमें से कई ने फिल्म के दौरान एक सुर में जय श्री राम गाया और बुराई पर अच्छाई की जीत होने पर ताली और हूटिंग भी की।  केवल मनोरंजक ही नहीं, फिल्म का मुख्य उद्देश्य बोलचाल के तरीके से जागरूकता लाना था जो युवाओं के साथ प्रतिध्वनित होता है। निर्माताओं द्वारा विवादास्पद संवादों को बदलने के साथ, फिल्म आने वाले दिनों में और बढ़ने के लिए तैयार है

आदिपुरुष की मनोरंजक कहानी ने दर्शकों विशेषकर बच्चों को आकर्षित किया है। वह न केवल फिल्म का आनंद ले रहे हैं, बल्कि उनमें से कई ने फिल्म के दौरान एक सुर में जय श्री राम गाया और बुराई पर अच्छाई की जीत होने पर ताली और हूटिंग भी की! केवल मनोरंजक ही नहीं, फिल्म का मुख्य उद्देश्य बोलचाल के तरीके से जागरूकता लाना था जो युवाओं के साथ प्रतिध्वनित होता है।

Content Editor: kahkasha

AdipurushPrabhasKriti SanonOm RautAdipurush ContoversyAdipurush CollectionEntertainment News

loading...