main page

बाॅडीगार्ड की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे विजय देवरकोंडा, हाथ में तलवार थाम दुल्हे राजा संग खिंचवाईं तस्वीर

Updated 24 April, 2024 01:11:44 PM

विजय देवरकोंडा अपने डाउन टू अर्थ नेचर के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में पैन इंडिया स्टार विजय देवरकोंडा नेअपने बॉडीगार्ड की शादी का रिसेप्शन अटैंड किया। हैदराबाद में बॉडीगार्ड की शादी के रिसेप्शन से विजय देवरकोंडा की कुछ तस्वीरें सामने आईं है जो फैंस का दिल जीत रही हैं। यहां दिलचस्प बात ये है कि विजय


बाॅडीगार्ड की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे विजय देवरकोंडा, हाथ में तलवार थाम दुल्हे राजा संग खिंचवाईं तस्वीर 

मुंबई: विजय देवरकोंडा अपने डाउन टू अर्थ नेचर के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में पैन इंडिया स्टार विजय देवरकोंडा नेअपने बॉडीगार्ड की शादी का रिसेप्शन अटैंड किया। हैदराबाद में बॉडीगार्ड की शादी के रिसेप्शन से विजय देवरकोंडा की कुछ तस्वीरें सामने आईं है जो फैंस का दिल जीत रही हैं।

Bollywood Tadka

यहां दिलचस्प बात ये है कि विजय देवरकोंडा के माता-पिता गोवर्धन राव और माधवी ने बॉडीगार्ड की शादी अटैंड की थी। वहीं अब एक्टर बाॅडीगार्ड के रिसेप्शन में पहुंचे।

Bollywood Tadka

 

विजय वेडिंग रिसेप्शन में नीले रंग की शर्ट और बीनी कैप पहनकर पहुंचे थे। इस वेडिंग रिसेप्शन में विजय देवरकोंडा का शॉल पहनाकर स्वागत किया गया। इसके अलावा उन्होंने हाथ में तलवार लेकर दूल्हे राजा के साथ तस्वीर भी खिंचवाई। 

Bollywood Tadka

बता दें कि विजय देवरकोंडा हाल ही में मृणाल ठाकुर के साथ 'फैमिली स्टार' फिल्म में नजर आए थे। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Vijay DeverakondaSecurity GuardRaviWedding ReceptionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...