main page

VD12: विजय देवरकोंडा ने शेयर किया अपनी अगली तेलुगु फिल्म का पोस्टर, पुलिस यूनिफार्म में आए नज़र

Updated 14 January, 2023 12:54:59 PM

VD12 फर्स्ट लुक: विजय देवरकोंडा अगली बार फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी की अपकमिंग तेलुगु ड्रामा में दिखाई देंगे। विजय को आखिरी बार उनकी पहली पैन-इंडियन फिल्म ‘लाइगर’ में देखा गया था। ‘लाइगर’ की बॉक्स ऑफिस फेलियर के बाद ‘VD12’ उनकी पहला प्रोजेक्ट है, जिसकी अनाउंसमेंट विजय ने खुद की है।

मुंबई। विजय देवरकोंडा ने बीते शुक्रवार को अपनी अगली फिल्म ‘VD12’ की अनाउंसमेंट एक पोस्टर के साथ की जिसमें फर्स्ट लुक का खुलासा किया गया है। विजय और गौतम तिन्ननुरी अभिनेता की अगली तेलुगु फिल्म के लिए हाथ मिला रहे हैं। एक्टर ने पोस्टर में एक पुलिस वाले के रूप में पोज दिया और कहा कि जब उन्होंने स्क्रिप्ट सुनी और अपनी अगली फिल्म की टीम के बारे में पता चला, तो उनका 'दिल कुछ धड़कनों से धड़क उठा'। इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। विजय को आखिरी बार अनन्या पांडे के साथ ‘लाइगर’ (2022) में देखा गया था।

विजय की अपकमिंग फिल्म के पोस्टर, डब VD12, में एक पुलिस वाले का सिल्हूट दिखाया गया है, जिसका चेहरा कपड़े से ढका हुआ था। इसे शेयर करते हुए, विजय देवरकोंडा ने ट्वीट किया, "द स्क्रिप्ट। द टीम। माई नेक्स्ट। जब मैंने यह सुना तो मेरा दिल कुछ धड़कनों से रुक गया।" यह चिढ़ाते हुए कि फिल्म एक जासूसी थ्रिलर हो सकती है, पोस्टर पर लिखा था, "मुझे नहीं पता कि मैं कहां हूं, आपको बता दूं कि मैंने किसके साथ विश्वासघात किया - बेनामी जासूस।" पोस्टर में पानी के बीच जलते हुए जहाज की तस्वीर भी दिखाई गई है।

विजय जल्द ही सामंथा रुथ प्रभु के साथ अपकमिंग तेलुगु फिल्म ‘कुशी’ में दिखाई देंगे। यह फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

VD12First LookVijay DeverakondacopposterTelugu filmGowtham Tinnanuri

loading...