main page

विक्रम के बेटे ने दिया पिता का हेल्थ अपडेट, कहा- उन्हें दिल का दौरा नहीं पड़ा..इन अफवाहों को सुनकर हम दुखी हैं

Updated 09 July, 2022 01:01:03 PM

मनोरंजन जगत से बीते दिन एक हैरान करने वाली खबर सामने आई थी। साउथ सुपरस्टार विक्रम को अचानक सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि उन्हें हार्ट अटैक आया है। हालांकि इस पूरे मामले पर एक्टर के बेटे ध्रुव ने पिता का हेल्थ अपडेट दिया है और कहा है कि हर जगह चल रही खबर महज अफवाह है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से बीते दिन एक हैरान करने वाली खबर सामने आई थी। साउथ सुपरस्टार विक्रम को अचानक सीने में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि उन्हें हार्ट अटैक आया है। हालांकि इस पूरे मामले पर एक्टर के बेटे ध्रुव ने पिता का हेल्थ अपडेट दिया है और कहा है कि हर जगह चल रही खबर महज अफवाह है।


विक्रम के बेटे ध्रुव ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, प्रिय फैंस और शुभचिंतक अप्पा को सीने में हल्की तकलीफ थी, जिसके लिए उनका इलाज जारी है। लेकिन उन्हें दिल का दौरा नहीं पड़ा है, जैसा कि झूठी रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है। हम इन अफवाहों को सुनकर दुखी हैं। 

Bollywood Tadka


ध्रूव ने आगे लिखा कि, उन्हें एक दिन में अस्पताल से छुट्टी मिलने की भी उम्मीद है। हमें उम्मीद है कि इस बयान से सभी को स्पष्टता और भरोसा हो गया होगा ताकि इन झूठी अफवाहों पर अंकुश लग सके।

 

वहीं, काम की बात करें तो विक्रम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पोन्नियिन सेलवन 1 को लेकर सुर्खियों में है। उनकी अपकमिंग फिल्म 'कोबरा' 11 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी।  


 

Content Writer: suman prajapati

Vikramsondhruvafatherhealth updateBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...