main page

ढलता सूरज और सकून भरे पल...3 महीने के लाडले को सीने लगाए दिखे विक्रांत मैसी, बाप-बेटे की तस्वीर पर फैंस ने लुटाया प्यार

Updated 07 May, 2024 04:05:37 PM

विक्रांत मैसी इसी साल फरवरी में पापा बने थे। उनकी एक्ट्रेस पत्नी शीतल ठाकुर ने 7 फरवरी को प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने वरदान रखा। अब कपल का लाडला 3 महीने का हो गया है। हाल ही में शीतल ने वरदान की कुछ तस्वीरें शेयर की जो फैंस का दिल जीत रही है।

मुंबई: विक्रांत मैसी इसी साल फरवरी में पापा बने थे। उनकी एक्ट्रेस पत्नी शीतल ठाकुर ने 7 फरवरी को प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने वरदान रखा। अब कपल का लाडला 3 महीने का हो गया है। हाल ही में शीतल ने वरदान की कुछ तस्वीरें शेयर की जो फैंस का दिल जीत रही है।

 

Bollywood Tadka

 

 

पहली तस्वीर में विक्रांत बालकनी में नजर आ रहे हैं। विक्रांत बेटे वरदान को सीने से लगाए लाड कर रहे हैं। विक्रांत लाडले के साथ सूर्यास्त का मजा ले रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में वरदान को कुछ मोनोक्रोम फ्लैश कार्ड को देखते हुए फर्श पर लेटे नजर आ रहे हैं लेकिन इसमें छोटे मैसी का चेहरा नहीं दिखाया गया। इन तस्वीरों के साथ शीतल ने लिखा-'जिंदगी इन दिनों।' विक्रांत और वरदान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sheetal Massey (@sheetalthakur)

 

काम की बात करें तो विक्रांत मैसी के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स है। वह जल्द फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' में नजर आएंगे। बीते दिनों जिसका टीजर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसके अलावा तापसी से साथ फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' नजर आएंगे जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 



 

Content Writer: Smita Sharma

Vikrant Masseyadorable picturesonVardaanSheetal ThakurBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...