main page

खुशखबरीः जल्द ही पापा बनने वाले हैं 'छपाक' फेम विक्रांत मैसी, प्रेग्नेंट हैं पत्नी शीतल ठाकुर!

Updated 19 September, 2023 10:26:36 AM

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर विक्रांत मैसी ने साल 2022 में गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से शादी रचाई थी। शादी के करीब डेढ़ साल बाद अब एक्टर के घर बच्चे के किलकारी गूंजने वाली है। जी हां, फिल्म 'हसीन दिलरुबा' फेम विक्रांत मैसी बहुत जल्द पापा बनने वाले हैं। उनकी वाइफ बहुत जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। इस बात की जानकारी उनके एक करीबी सूत्र ने दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर विक्रांत मैसी ने साल 2022 में गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से शादी रचाई थी। शादी के करीब डेढ़ साल बाद अब एक्टर के घर बच्चे के किलकारी गूंजने वाली है। जी हां, फिल्म 'हसीन दिलरुबा' फेम विक्रांत मैसी बहुत जल्द पापा बनने वाले हैं। उनकी वाइफ बहुत जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। इस बात की जानकारी उनके एक करीबी सूत्र ने दी है।

Bollywood Tadka


विक्रांत मैसी के एक करीबी सूत्र ने बताया कि एक्टर और उनकी पत्नी शीतल बहुत खुश हैं और शादी के बाद जीवन के इस नए फेज में आने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर की मुलाकात आल्ट बालाजी के वेब शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के सेट पर हुई थी और जल्द ही उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी। नवंबर 2019 में एक निजी रोका समारोह में उन्होंने सगाई कर ली। इसके बाद 18 फरवरी, 2022 में एक्टर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से शादी की थी।

Bollywood Tadka


विक्रांत मैसी के काम की बात करें तो वह 'हसीन दिलरुबा', '14 फेरे', 'गैसलाइट', 'छपाक' और 'लव होस्टल' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. हाल ही में उन्हें 'मुंबईकर' में देखा गया था। इसके अलावा वह बाबा ऐसो वर ढूंढो, धर्म वीर, बालिका बधू और ये है आशिकी जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे 'ट्वेल्थ फेल', 'यार जिगरी', 'सेक्टर 36' और 'फिर आई हसीन दिलरुबा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

Vikrant MasseywifeSheetal Thakurexpectingfirst childTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...