main page

विक्रांत मैसी ने TVF के  एस्पिरेंट्स को बताया अपना सबसे फेवरेट कंटेंट! जानें

Updated 21 February, 2024 05:38:51 PM

TVF (द वायरल फीवर) दर्शकों को लुभावने और दिलचस्प कंटेंट देने के मामले में एक प्रेरक शक्ति रहा है। इसके शो को हमेशा दर्शकों के बड़े पैमाने के बीच स्वीकार्यता मिली है।

नई दिल्ली। TVF (द वायरल फीवर) दर्शकों को लुभावने और दिलचस्प कंटेंट देने के मामले में एक प्रेरक शक्ति रहा है। इसके शो को हमेशा दर्शकों के बड़े पैमाने के बीच स्वीकार्यता मिली है। जहां TVF शो अपनी शानदार कहानियों से दर्शकों की भावनाओं को छू रहे हैं, वहीं इसने अभिनेता विक्रांत मैसी को भी प्रभावित किया है।

विक्रांत मैसी को 12वीं फेल में देखा गया था जहां उनके प्रदर्शन को जनता से जबरदस्त प्यार मिला था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब विक्रांत से पूछा गया कि '12वीं फिल्म' के अलावा आपने आखिरी अच्छी चीज क्या देखी, तो एक्टर ने कहा, ''मैंने TVF का एस्पिरेंट्स सीजन 2 देखा और मुझे यह शो बहुत पसंद आया क्योंकि यह 12वी फेल से दो दिन पहले रिलीज हुआ था।

चूंकि मेरी फिल्म का प्रमोशन चल रहा था, मैं प्रमोशन में इतना व्यस्त था, मैंने शो दो दिन पहले ही खत्म कर लिया। मुझे कहना होगा, यह एक अच्छा शो है। मेरा मतलब है कि बहुत कम ऐसे कंटेंट है जो UPSC के बारे में बात करती है और मुझे एस्पिरेंट्स बेहद पसंद आया था।"

'12वीं फेल' की कहानी UPSC छात्रों के जीवन पर आधारित है और मोटे तौर पर विभिन्न बारीकियों को कवर करती है।  दिलचस्प बात यह है कि TVF का एस्पिरेंट्स शो UPSC उम्मीदवारों के जीवन के बारे में भी बताता है। UPSC के बारे में पहले कभी इतने बड़े कैनवास पर बात नहीं की गई थी, जब तक कि TVF एस्पिरेंट्स ने इसे शो के साथ सबसे आगे नहीं आया।  

TVF एस्पिरेंट्स को जनता से अपार प्यार मिला। एस्पिरेंट्स IMDb की टॉप 250 टीवी शो की वैश्विक सूची में 111वें स्थान पर है।  यह वास्तव में वैश्विक स्तर पर शो की लोकप्रियता को दर्शाता है।  इस तरह के शो के साथ TVF की अंतरराष्ट्रीय कंटेंट क्षेत्र पर मजबूत पकड़ है। TVF एस्पिरेंट्स के अपने दो सीज़न हैं और बाद में 'SK सर की क्लास' और 'संदीप भैया' के साथ दो स्पिन-ऑफ़ आए।  एस्पिरेंट्स अपने आप में एक बड़ी संपत्ति बन गई है जिसे हर तरफ से प्यार मिल रहा है।

यह वास्तव में उल्लेखनीय है कि, TVF ने विश्व कंटेंट क्षेत्र में अपनी शक्ति बना ली है।  IMDb की वैश्विक शीर्ष 250 सूची में इसे 7 शो मिले हैं जबकि कुल मिलाकर इस सूची में भारत की 10 वेब सीरीज हैं। TVF को भारत की सबसे बड़ी कंटेंट ताकत बनाना। TVF धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से इस उपभोग पैटर्न को बदलने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया।

Content Editor: Jyotsna Rawat

TVFVikrant Massey12th failinteresting contenttvf show

loading...