main page

विपुल अमृतलाल शाह की बस्तर द नक्सल स्टोरी ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर लगाई 300% की छलांग

Updated 16 March, 2024 05:06:24 PM

बस्तर: द नक्सल स्टोरी के रिलीज होने के साथ ही हर तरफ से उसे प्यार और तारीफे मिल रही हैं। फिल्म ने दर्शकों से बेहद पॉजिटिव रिस्पांस पाया है और सब लोग उसके बारे में तारीफ कर रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बस्तर: द नक्सल स्टोरी के रिलीज होने के साथ ही हर तरफ से उसे प्यार और तारीफे मिल रही हैं। फिल्म ने दर्शकों से बेहद पॉजिटिव रिस्पांस पाया है और सब लोग उसके बारे में तारीफ कर रहे हैं। जिस तरह से फिल्म ने दर्शकों पर असर डाला है वैसे ही इसने CRPF के जवानों को भी प्रभावित किया है।

फिल्म को मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स ने टिकट विंडो पर टिकट की बिक्री को बढ़ा दिया है। फिल्म के रिलीज के दूसरे दिन भी पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के साथ पहले दिन के मुकाबले कलेक्शन के मामले में भारी उछाल देखते हुए 300% की बढ़त दर्ज की गई है।

इस फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ बेहद अच्छा है, जिसका पूरा फायदा फिल्म को मिल रहा है और दर्शकों ने इसका पूरे दिल से स्वागत किया है। कलेक्शन और सिनेमाघरों में आने वाले दर्शक की संख्या निश्चित रूप से बढ़ रही है, और फिल्म तीसरे दिन, रविवार को भारी ग्रोथ दर्ज कराएगी।

कुछ स्क्रीनिंग में फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला है और दर्शक आईपीएस नीरजा माधवन के रूप में अदा शर्मा के प्रदर्शन की सरहाना कर रहे हैं।

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म अब दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Vipul Amritlal ShahBastar The Naxal Storyjumps 300PERCENTbox officesecond day

loading...