main page

यूट्यूब ने डिलीट किया चाहत फतेह अली खान का वायरल सॉन्ग 'बदो बदी', सिंगर का रो-रोकर बुरा हाल

Updated 07 June, 2024 03:40:57 PM

सिंगर चाहत फतेह अली खान का गाना 'बदो बदी' सॉन्ग हाल ही के दिनों में खूब वायरल हुआ। लोगों ने गाने पर रील्स बनाकर खूब व्यूज कमाए, लेकिन अफसोस ये गाना अब यूट्यूब से हटा दिया गया है। चैनल और सोशल मीडिया पेज से गाना हटाने से गायक का बड़ा झटका लगा है और उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर चाहत फतेह अली खान का गाना 'बदो बदी' सॉन्ग हाल ही के दिनों में खूब वायरल हुआ। लोगों ने गाने पर रील्स बनाकर खूब व्यूज कमाए, लेकिन अफसोस ये गाना अब यूट्यूब से हटा दिया गया है। चैनल और सोशल मीडिया पेज से गाना हटाने से गायक का बड़ा झटका लगा है और उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स की माने तो यूट्यूब ने कॉपीराइट उल्लंघन के बाद बदो बदी सॉन्ग को डिलीट किया है। डेक्कन हेराल्ड की एक रिपोर्ट बताती है कि कॉपीराइट स्ट्राइक इसलिए हुई क्योंकि गाने को नूरजहां की 1973 की फिल्म बनारसी ठग के गाने की तरह बनाया गया था। चाहत फ्तेह के इस गाने को एक महीने में यूट्यूब पर 128 मिलियन से अधिक व्यूज मिले थे, लेकिन अब इस गाने को हटा दिया गया है।

Bollywood Tadka


गाना डिलीट करने के बाद चाहत फतेह अली खान की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वह फूट-फूट कर खूब रोते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

चाहत फतेह अली खान के गाने 'बदो बदी में उनके साथ मॉडल वजदान राव भी नजर आ रही है।
 

Content Writer: suman prajapati

viral songBado BadideletedYouTubesingerChahat Fateh Ali KhancryingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...