main page

फिर धार्मिक यात्रा पर निकले अनुष्का-विराट, ऋषिकेश के दयानंद गिरि जी के आश्रम पहुंच लिया आशीर्वाद

Updated 31 January, 2023 12:02:12 PM

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों धार्मिक यात्रा पर हैं। कुछ दिनों पहले दोनों श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले वृंदावन  नैनीताल के एक मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे थे। वहीं, अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले विरुष्का ऋषिकेश पहुंच गए हैं। इस दौरान दोनों स्वामी दयानंद सरस्वती के आश्रम भी पहुंचे, जहां से कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इन दिनों धार्मिक यात्रा पर हैं। कुछ दिनों पहले दोनों श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले वृंदावन  नैनीताल के एक मंदिर दर्शन के लिए पहुंचे थे। वहीं, अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले विरुष्का ऋषिकेश पहुंच गए हैं। इस दौरान दोनों स्वामी दयानंद सरस्वती के आश्रम भी पहुंचे, जहां से कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विराट कोहली और अनुष्का ने आश्रम पहुंचने के बाद सबसे पहले दयानंद सरस्वती की समाधि स्थल पर उनकी पूजा अर्चना की और 20 मिनट तक ध्यान भी लगाया।

Bollywood Tadka

 

इसके बाद कपल ने दयानंद आश्रम के अध्यक्ष स्वामी साक्षातकृता नंद महाराज से आशीर्वाद भी लिया। इसके अलावा उन्होंने आश्रम की रसोई में बना भोजन ही ग्रहण किया। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान अनुष्का शर्मा ब्लैक और ग्रे ड्रेस के साथ फ्लोरल दुपट्टा कैरी किए बेहद खूबसूरत लगीं, जबकि व्हाइट टी और ब्लैक पैंट के साथ ऑफ-व्हाइट साफा लिए परफेक्ट दिखे। कपल की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 


अनुष्का शर्मा के काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए वह पूरे 4 साल बाद फिल्मों में वापसी करेंगी।

 

Content Writer: suman prajapati

Virat KohliAnushka Sharma KohlivisitsDyanand Giri Ji AshramRishikeshBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...