main page

Birthday Special: जब ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप के बाद खत्म हो गया था Vivek Oberoi का करियर, एक्टर ने खुद शेयर किया था दर्दभरा किस्सा

Updated 03 September, 2023 12:13:07 PM

आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं विवेक  करियर खत्म होने का वो किस्सा।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। विवेक ने कई फिल्में में काम किया है जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है। लेकिन एक समय ऐसा आया जब विवेक का करियर अचानक खत्म हो गया। आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं विवेक  करियर खत्म होने का वो किस्सा। 



विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड में अपनी धाक जमा ही रहे थे उस समय उन्हें एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय से प्यार हो गया था। दोनों के लव अफेयर के चर्चे हर तरफ हुआ करते थे। दोनों ही एक-दूसरे के प्यार में डूबे रहते हैं। लेकिन अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया था और जिसकी वजह बने थे ऐश्वर्या के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान। उस समय ना सिर्फ विवेक ऐश्वर्या से अलग हुए बल्कि उनका करियर भी नीचे गिरता चला गया। 


विवेक ने एक इंटव्यू में इस पूरे मामले पर बात करते हुए बताया था कि- मेरे जीवन में एक ऐसा वक्त आया था जब इंडस्ट्री के कई पॉवरफुल लोग मेरा करियर  बर्बाद करना चाहते थे। तब मेरी फिल्म शूटआउट एड लोखंडवाला आई थी। इस फिल्म में मेरी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई और मुझे इसके लिए अवॉर्ड भी मिला। लेकिन इसके बावजूद भी मेरे पास कोई काम नहीं था। 1 से डेढ़ साल तक मैं घर पर बैठा रहा। कोई मेरे पास फिल्में लेकर नहीं आता था। 


जब विवेक से पुछा गया कि क्या उनके करियर बर्बाद होने की वजह ऐश्वर्या राय है? जिसके जवाब में एक्टर ने कहा था कि- मैं इसपर कुछ भी नहीं कहना चाहूंगा। हां, लेकिन सभी को ये जरूर अलर्ट करना चाहूंगा कि अगर आपके अंदर टैलेंट है, तो किसी और की वजह से उसे बर्बाद ना करें। अगर आपका पार्टनर आपके प्रोफेशनल लाइफ में दिक्कते ला रहा है, तो ये गलत है। 

Content Editor: kahkasha

vivek oberoi birthdayvivek oberai carriervivek salman fighrvivek aishwarya affairentertainment news

loading...