main page

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने लॉन्च किया न्यू पॉडकास्ट, फैंस में छाया जोशीला उत्साह!

Updated 04 May, 2023 03:37:38 PM

यह पॉडकास्ट दशक का सबसे सनसनीखेज, जागरूक और इंडस्ट्री के दो सबसे कुशल दिमागों के बीच बातचीत का आदान-प्रदान है, जहां दोनों 'द कश्मीर फाइल्स' और अन्य संवेदनशील विषयों पर अपने विचारों पर खुलकर चर्चा करते हैं।

मुंबई। विवेक रंजन अग्निहोत्री जिन्होंने समय-समय पर हमें अब तक की कुछ बेहतरीन फिल्मों के साथ सेवा प्रदान की है, उन्होंने एक नया पॉडकास्ट लॉन्च किया है, जहां वे फिल्म निर्देशक सुधीर मिश्रा की मेजबानी करते दिख रहे हैं और धाराप्रवाह असंपादित, अबाधित संवाद रखते हैं। यह पॉडकास्ट दशक का सबसे सनसनीखेज, जागरूक और इंडस्ट्री के दो सबसे कुशल दिमागों के बीच बातचीत का आदान-प्रदान है, जहां दोनों 'द कश्मीर फाइल्स' और अन्य संवेदनशील विषयों पर अपने विचारों पर खुलकर चर्चा करते हैं।  फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा ने पहले लिब्रल्स पर सवाल उठाते हुए एक पोस्ट साझा किया था, जो अक्सर 'द कश्मीर फाइल्स' पर शिकायत करते हैं, इसे रीपोस्ट करते हुए, विवेक अग्निहोत्री ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है।

पोस्ट में, विवेक अग्निहोत्री लिखते हैं “मुझे लगा था कि @IAmSudhirMishra के पास कहने के लिए कुछ है और कोई सुन नहीं रहा है। मैंने उन्‍हें उन्‍मुक्‍त संवाद के लिए आमंत्रित किया जिसे उन्होंने शालीनता के साथ स्वीकार किया। पॉडकास्ट रिकॉर्ड किया गया है और यह कल रिलीज होगी। आकांक्षी कहानीकारों के लिए अंतर्दृष्टिपूर्ण होगा। मेरे टीएल से जुड़े रहें।” 

जैसा कि फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने अपना अनफ़िल्टर्ड पॉडकास्ट साझा किया है, वे लिखते हैं “अनएडिटेड। अबाधित। आज रात 7 बजे @IAmSudhirMishra के साथ खुलकर बातचीत। केवल 'आई एम बुद्धा' यूट्यूब चैनल पर।" 

विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' ने दर्शकों और आलोचकों से कई प्रशंसा और पुरस्कार जीते हैं।  पुरस्कारों में उनका नवीनतम जोड़ 'सर्वश्रेष्ठ फिल्म', 'सर्वश्रेष्ठ पटकथा' 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेता' और 'नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता' पुरस्कारों के लिए ज़ी सिने अवार्ड्स 2023 था। इस बीच, काम के मोर्चे पर, विवेक अग्निहोत्री 'द वैक्सीन वॉर' की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जो 15 अगस्त, 2023 को 11 भाषाओं में रिलीज़ होने वाली है। इसे अब तक की फिल्माई गई फिल्मों में सबसे आशाजनक बनाती है।

जबकि, सुधीर मिश्रा ने 'चमेली', 'ट्रैफिक सिग्नल', 'दास देव', 'सीरियस मेन' जैसी फिल्में बनाई हैं।

 

Custom: Auto Desk

Vivek Ranjan Agnihotri new podcast fans excited

loading...