main page

लूप लपेटा की शूटिंग शुरू होने का इंतजार बर्दाश्त के बाहर है- ताहिर राज भसीन

Updated 31 October, 2020 08:52:23 PM

ताहिर राज भसीन अपनी अगली फिल्म ‘लूप लपेटा’ की शूटिंग शुरू करने के लिए कमर कस चुके हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनाई गई है और यह युवा अभिनेता अपनी फिल्म के सेट पर वापसी को लेकर बेहद रोमांचित है...

नई दिल्ली।  ताहिर राज भसीन अपनी अगली फिल्म ‘लूप लपेटा’ की शूटिंग शुरू करने के लिए कमर कस चुके हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनाई गई है और यह युवा अभिनेता अपनी फिल्म के सेट पर वापसी को लेकर बेहद रोमांचित है।
 
लूप लपेटा में काम शुरू करने का इंतजार मुझसे बर्दाश्त नहीं हो पा रहा है। यह एक अद्भुत स्क्रिप्ट है और लॉकडाउन के दौरान जैसे-जैसे फिल्म के ड्राफ्ट इम्प्रूव हुए हैं, मैं खुद इस स्टोरी को जीता रहा हूं। यह मुझे बेहद चैलेंजिंग और काम करने के ऐतबार से बड़ी मजेदार स्टोरी लगती है। यह मेरे अब तक के काम से एकदम अलग भी है, जिससे मेरा इक्साइटमेंट डबल हो गया है!”– बता रहे हैं ताहिर, जो रणवीर सिंह स्टारर ‘83’ में सुनील गावस्कर की भूमिका निभाते भी नजर आएंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Quarantine Uncut . . Image : @haranish.hrf Wearing : @houseofdhaaga

जुल॰ 20, 2020 को 11:44अपराह्न PDT बजे को Tahir Raj Bhasin (@tahirrajbhasin) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 
ताहिर ने कहा ये
अपनी बात को विस्तार देते हुए ताहिर कहते हैं, “एलिप्सिस और स्टूडियो, सोनी के प्रोड्यूसर- अतुल कस्बेकर व तनुज गर्ग इस नए तथा बदले हुए माहौल से भली-भांति परिचित हैं, जिसमें हम काम शुरू करने जा रहे हैं। वे यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि फिल्म का सेट एक सुरक्षित कार्यस्थल बने, जिसमें हर क्रू मेम्बर और प्रोजेक्ट सकुशल रहे।“
 
दिखेगी ये जोड़ी
तापसी और ताहिर की जोड़ी नई और इक्साइटिंग ऑन-स्क्रीन जोड़ी है। ताहिर को पूरा भरोसा है कि ऑडियंस उनके बीच की केमिस्ट्री को बहुत पसंद करेगी। वह खुलासा करते हैं, “एक्टिंग वाला लीड पेयर कुछ-कुछ किसी डांस डुएट जैसा होता है।परफॉर्मेंस तभी खिलता है जब दोनों डांसर श्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं। फिल्म में तापसी का होना एक वरदान साबित होने जा रहा है और मुझे उम्मीद है कि ऑडियंस को यह केमिस्ट्री बखूबी नजर आएगी। उनकी इनर्जी अद्भुत है और वह एक असाधारण तथा सहज-स्वाभाविक अभिनेत्री हैं। मैं उनके साथ ‘लूप लपेटा’ की दुनिया उजागर करने को लेकर बेहद उत्सुक हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I had a blast shooting for one of my must haves and I am so excited to share the outcome. Using NIVEA Milk Delights by @niveaindia is my secret to a healthy skin. #DontFaceWashMilkWash #NIVEAForYou #Lockdownshoot

अक्तू॰ 20, 2020 को 4:45पूर्वाह्न PDT बजे को Taapsee Pannu (@taapsee) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 
शूटिंग को लेकर काफी रोमाचित हैं ताहिर
कोरोना वायरस महामारी के चलते करीब छह महीनों की पूर्ण बंदी झेलने के बाद इंडस्ट्री का पहिया फिर से घूमने को लेकर ताहिर रोमांचित हैं। “लॉकडाउन सबके लिए ठहर कर पुनर्मूल्यांकन करने का वक्त था। इस दौरान प्रोजेक्ट रीराइट करने और उन्हें बेहतर बनाने का भी समय मिल गया। अब लोग काम पर होने तथा दोस्तों के बीच ज्यादा से ज्यादा समय बिताना पसंद कर रहे हैं।

महामारी और लॉकडाउन ने सेहत और सुरक्षा के प्रति हमारा नजरिया बदल कर रख दिया है। अखाड़े में लौटना और सबसे पहले किक स्टार्ट होने वाले किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना कमाल का अहसास है। इसके साथ-साथ यह स्फूर्तिदायक भी है और यही अहसास हमें कामकाज की एक स्थिर कार्यसूची निर्धारित करने की जिम्मेदारी भी सौंपता है।“- इतना कह कर ताहिर अपनी बात समाप्त करते हैं।

: Chandan

Loop LapetaTaapsee PannuBollywoodBollywoodnews

loading...