main page

मां Gauri Khan की साड़ी पहन Suhana Khan ने गिराई हुस्न की बिजलियां, लगीं बला सी खूबसूरत

Updated 16 March, 2023 10:37:08 AM

अलाना पांडे की संगीत नाइट में सुहाना खान ने एम्बेलिशड सिल्वर सीक्वेन साड़ी पहनी थीं।

नई दिल्ली।  शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। वह जब नजर आती हैं, अपने लुक से सभी को अपनी दीवाना बना देती हैं। बीती रात हुई अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे की संगीत नाइट में भी सुहाना अपने हॉट अवतार से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच ही लिया। जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया छाया हुआ है। 

 

मां की साड़ी पहन सुहाना ने लूटी महफिल
अलाना पांडे की संगीत नाइट में सुहाना खान ने एम्बेलिशड सिल्वर सीक्वेन साड़ी पहनी थीं। जिसे उन्होंने मैचिंग स्लीवसेल ब्लाउज के साथ पेयर किया था। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल एक्सेसरीज, डेवी मेकअप और फ्री हेयरडू के साथ सिंपल रखा था। सुहाना के इस लुक को लोग खूब पसंद रहे हैं। साथ ही उनकी इस साड़ी ने मां गौरी खान की याद दिला दी है। एक पार्टी में गौरी खान ने भी बिल्कुल सेम साड़ी पहन काफी खूबसूरत लगीं थी। वहीं, सुहाना भी मॉम की साड़ी में काफी ब्यूटीफुल लगीं। हर जगह उनकी तारीफ हो रही है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 

इस फिल्म से करने जा रही बॉलीवुड डेब्यू
बता दें कि, सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की द आर्चीज से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस प्रोजेक्ट से बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। सुहाना अपने फिल्म को लेकर काफी एक्साइटिड भी हैं। 

Content Editor: kahkasha

Suhana KhanGauri KhanShah Rukh KhanSuhana Khan VideoShahrukh Khan DaughterSuhana Khan Lookentertainment news

loading...