main page

बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार कमाई के बाद अब OTT पर रिलीज होगी The Kerala Story

Updated 01 June, 2023 01:14:38 PM

सुदीप्तो सेन की फिल्म 'द केरल स्टोरी' को ओटीटी पर देखने को लिए दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जानिए फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

नई दिल्ली। सुदीप्तो सेन की फिल्म 'द केरल स्टोरी' रिलीज के बाद से ही सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म देखने के लिए हर तबके के लोगों में काफी एक्साइटमेंट देखी गई। कम बजट में बनी इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़ते हुए 200 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। 25 दिनों से फिल्म लगातार सिनेमाघरों में धुंआधार प्रदर्शन कर रही है, हालांकि अब इसकी रफ्तार धीमी हो गई है। अब फिल्म के दर्शकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। 

 

ओटीटी पर इस महीने रिलीज होगी 'द केरल स्टोरी'
'द केरल स्टोरी' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर जल्द ही रिलीज हो सकती है, जिससे अब लोग घर बैठे ही इसे देख सकते हैं। विपुल अमृतलाल शाह के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का लोग बड़ी ही बेसब्री से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विवादों से भरी इस फिल्म के डिजिटल राइट्स जी 5 ने खरीद लिए हैं। 'द केरल स्टोरी' इसी महीने यानी जून में रिलीज हो सकती है। अदा शर्मा की फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर फिल्हाल मेकर्स ने किसी तरह की ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है। 

Title

फिल्म का कलेक्शन
फिल्म की कमाई की बात करें तो 'द केरल स्टोरी' की ओपनिंग उम्मीद के हिसाब से काफी अच्छी रही थी। फिल्म ने 8 करोड़ के कलेक्शन के साश शानदार कलेक्शन किया।  वहीं अब हॉलीवुड फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस-10' सिनेमाघरों में 'द केरल स्टोरी' की कमाई को प्रभावित कर रही है। फिल्म ने घरेलु बॉक्सऑफिस पर 228 करोड़ का बिजेनस कर लिया है। 

Content Editor: Varsha Yadav

The Kerala Story OTT ReleaseWhere to watch the kerala storywhen to watch the kerala storythe kerala story box office collectionwhich ott the kerala story releasethe kerala story zee5

loading...