main page

'बिग बॉस 14' करने के बाद मिली रेप की धमकियों पर छलका Jasmin का दर्द, बोली- इतनी हेट के कारण 'मैं डिप्रेशन में चली गई थी"

Updated 05 September, 2023 10:38:39 AM

अब एक्ट्रेस ने बिग बॉस करने के बाद मिली धमकियों का खुलासा किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जैस्मीन भसीन टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। लोग उनके चुलबुले अंदाज की वजह से उन्हें काफी पसंद करते हैं। एक्ट्रेस ने कई हिट टीवी शोज के अलावा कई रिएलिटी शोज में भी काम किया है। वे बिग बॉस 14 में भी नजर आई थीं। वहीं, अब एक्ट्रेस ने बिग बॉस करने के बाद मिली धमकियों का खुलासा किया है। 


जैस्मीन को मिली थी रेप की धमकी
जैस्मीन भसीन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि बिग बॉस 14 करने के बाद उन्हें रेप की धमकियां मिली थी। जी हां, एक्ट्रेस ने अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें बिग बॉस के बाद ऑनलाइन ट्रोलर्स से रेप की धमकियां मिली थी। उन्होंने कहा कि- "ये एक अन्य कंटेस्टेंट के फैन में से एक था। किसी से प्यार करते हुए, मुझे समझ नहीं आता कि वे किसी से नफरत कैसे शुरू कर सकते हैं क्योंकि आप वही देते हैं जो आपके पास है। आप प्यार देते हैं अगर आपके अंदर प्यार है। आप नफरत देते हैं अगर आपके अंदर नफरत है तो वही व्यक्ति्व का निर्माण करता है। मुझे समझ नहीं आता कि वही इंसान जो किसी और के लिए प्यार रखता है, वह मेरे लिए इतनी नफरत कैसे रख सकता है?" 

हेट के कारण डिप्रेशन में चली गई थी एक्ट्रेस 
इस वक्त को याद करते हुए जैस्मीन ने आगे कहा कि हेट इतनी ज्यादा थी कि इसने वास्तव में मुझे डिप्रेशन में डाल दिया था। इसने मुझे लाइफ में पहली बार उदास कर दिया, लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि इन लोगों के पास मुझे रेप की धमकियां भेजने और मुझे अपशब्द कहने के लिए कोई पहचान नहीं है जो मैंने अपनी पूरी लाइफ में कभी नहीं सुना। 

Content Editor: kahkasha

jasmis bhasinbig boss 14aly gonijasmin bhasin rape threatnagintelevision newsentertainment news

loading...