main page

जब संजय दत्त ने Aishwarya को दी थी फिल्मों में न आने की सलाह, ये थी बड़ी वजह

Updated 22 June, 2023 01:49:49 PM

ऐश्वर्या राय बच्चन को इस एक्टर ने फिल्मों में न आने की सलाह दी थी। वहीं आगे जाकर दोनों ने साथ में भी काम किया था।

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्मों में वैसे तो एक से बढ़कर एक्ट्रेसेस ने अपने ग्लैमर का जादू चलाया लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन का जादू ऐसा चला कि लोग उनके दीवाने हो गए। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस आज भी बेताब रहते हैं, लेकिन बेहद कम लोग जानते हैं कि ऐश्वर्या को जब एक एक्टर ने विज्ञापन में देखा, तो उस अभिनेता ने ऐश्वर्या को फिल्मों से दूर रहने की सलाह दी थी। वहीं सालों बाद तमाम एक्ट्रेसेस के साथ काम करने के बाद उस एक्टर ने ऐश्वर्या के साथ भी काम किया। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि उस एक्टर ने ऐश्वर्या को फिल्मों से दूर रहने की सलाह क्यों दी थी।

 

विज्ञापन की दुनियां में ऐसे रखा ऐश्वर्या राय बच्चन ने कदम
बता दें कि फिल्मों में अपना करियर शुरू करने से पहले ऐश्वर्या ने मॉडलिंग की थी। यहां एक्ट्रेस की खूबसूरती की जादू ऐसा चला कि धीरे-धीरे वह विज्ञापन की दुनिया की मशहूर मॉडल बन गईं। यहां अपने पैर जमाने के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड का रुख किया। अपनी पहली ही फिल्म से ऐश्वर्या ने लोगों के दिलों में खास पहचान बना ली थी। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bollywood Diaries (@bolly_diaries)

ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्मों में न आने के लिए कहने वाले कोई और नहीं बल्कि मशहूर अभिनेता संजय दत्त हैं। जी हां, एक पुराने इंटरव्यू में यह बात सामने आई है। इसमें संजय दत्त ने कहा कि "ऐश्वर्या उस समय मॉडल थीं उन्होंने तब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया था। यही कारण था कि उन्होंने ऐश्वर्या को फिल्मों से दूर रहने की सलाह दी थी।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

एक्टर ने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा था कि मुझे ऐसा लगता है कि "फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद आपकी मासूमियत कहीं खो जाती है। इसका हिस्सा बनते ही आप में बदलाव आने लगते हैं। यहां कोई आपका अपना नहीं होता है और न ही कोई आपकी भावनाओं की कद्र करता है।" हालांकि आगे जाकर ऐश्वर्या राय ने भी संजय दत्त के साथ फिल्मी पर्दे पर काम किया। दोनों ने साथ में 'शब्द' और 'हम किसी से कम नहीं' फिल्म में स्क्रीन शेयर की।

Content Editor: Varsha Yadav

Aishwarya Rai BachchanSanjay Duttsanjay dutt aishwarya rai bachchanऐश्वर्या राय बच्चनऐश्वर्या राय बच्चन का करियरसंजय दत्तसंजय दत्त का बयान ऐश्वर्या राय पर entertainment

loading...