main page

जब शाहरुख खान ने शूटिंग सेट पर गौरी खान से कही थी ऐसी बात, 'मैं 44 साल का हूं, मैं संभाल सकता हूं'

Updated 03 February, 2023 11:38:20 AM

गौरी खान ने एक बार शाहरुख खान को उनके सोने के पैटर्न पर चर्चा करने के लिए बुलाया था। एक्टर ने उन्हें इसके बारे में चिंता न करने के लिए कहा।

मुंबई। शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी कौन नहीं जानता। यह बॉलीवुड में सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं। शाहरुख खान की पहली गर्लफ्रेंड भी गौरी ही थी। दोनो ने 25 अक्टूबर 1991 में शादी की और  इनके तीन बच्चे भी है- आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान। लॉन्ग टाइम कपल की बात करें तो गौरी को शांत करते शाहरुख का एक पुराना वीडियो ऑनलाइन सामने आया है।

वीडियो किसी फिल्म के सेट पर रिकॉर्ड किया गया लग रहा है। फोन पर गौरी खान से बात करते हुए शाहरुख परेशान गौरी से कहते है, “गौरी, बस यह सब जाने दो। आप मुझे इतने सालों से जानते हैं कि आप मेरे सोने के तरीके पर चर्चा नहीं कर सकते। तुम बस आराम करो। मैं इतना तो कर लूंगा। मैं 44 साल का हूं, इतना तो मैं हैंडल कर लूंगा ना।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SRK VIBE (@srkvibe2.0)

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "अरे उसे सिर्फ आपके लिए चिंता है।" "करण वह दोस्त है जो हमेशा एक सबसे अच्छे कपल के बीच तीसरा पहिया होता है," किसी ने शाहरुख को 'टिपिकल पंजाबी पति' भी कहा।

वीडियो में शाहरुख खान की सीरीज ‘लिविंग विद ए सुपरस्टार: शाहरुख खान’ का हिस्सा है। इसे 2010 में रिलीज़ किया गया था और एक्टर के जीवन की एक झलक के साथ भारत और विदेशों में उनके जीवन को दिखाया गया था। शाहरुख ने हाल ही में सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की। यह एक्शन फ्लिक बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Shah Rukh KhanGauri Khanshooting setVIRAL VIDEO

loading...