main page

क्यों डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया गाना दर्शकों को आया पसंद? देखिए ये 8 कारण

Updated 24 November, 2023 06:59:08 PM

राजकुमार हिरानी की डंकी से आया डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया जो वास्तव में फैन्स के लिए एक ट्रीट जैसा था, अपनी धुन के साथ लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। फिल्म का पहला गाना होने के नाते, यह सचमुच प्यार और रोमांस की ताज़गी का एक नया झोका था।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राजकुमार हिरानी की डंकी से आया डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया जो वास्तव में फैन्स के लिए एक ट्रीट जैसा था, अपनी धुन के साथ लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। फिल्म का पहला गाना होने के नाते, यह सचमुच प्यार और रोमांस की ताज़गी का एक नया झोका था। हार्डी और मनु के रूप में शाहरुख खान और तापसी पन्नू की प्यारी केमिस्ट्री पेश करते हुए, यह गाना वास्तव में बहुत सारे प्यारे पलों से भरपूर है।

 

1). म्यूजिक
गाने का म्यूजिक बेहद नया और ताज़ा है। यह दिलों को छू लेता है। म्यूजिक शानदार ढंग से गीत के बोल के साथ पूरी तरह मेल खाता है और प्यार और रोमांस के एहसास को जगाता है।

 

2). अरिजीत सिंह और शाहरुख खान का कॉम्बिनेशन
डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया वाकई में एक बहुत ही खास गाना है जो अरिजीत सिंह की खूबसूरत आवाज और शाहरुख खान के प्यारे चार्म को एक साथ लाता है। जब भी यह जोड़ी स्क्रीन पर आई है, उन्होंने अपना जादू बिखेरा है और डंकी का यह गाना उसी का सबूत है।

 

3). शाहरुख खान और तापसी पन्नू की केमिस्ट्री
जबकि दर्शक डंकी में स्क्रीन्स पर पहली बार शाहरुख खान और तापसी पन्नू की केमिस्ट्री देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, यह गाना उनके लिए एक शानदार उपहार था। वे दोनों स्क्रीन पर वाकई बहुत प्यारे लगते हैं और गाने में उनका प्यार और रोमांस साफ नजर आ रहा है।

 

4). हुकस्टेप्स
डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया में शाहरुख को डांस करते हुए देखना सच में सबसे अच्छा हिस्सा है। जिस तरह से सुपरस्टार गाने के म्यूजिक पर सहजता से थिरकते हैं वह वाकई कमाल लगता है। ये यकीनन हर मौके पर छा जाएगा।

 

5). लीरिक्स
स्वानंद किरकिरे और आईपी सिंह द्वारा लिखित, डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया के बोल प्यार में पड़ने लायक हैं। यह हार्डी और मनु के बीच के प्यार और रोमांस को फिल्म से स्क्रीन पर शानदार ढंग से पेश करता है।

 

6). राजकुमार हिरानी का डायरेक्शन
राजकुमार हिरानी लाखों लोगों के दिलों को छूने वाली भावनाओं को पर्दे पर उतारने के लिए जाने जाते हैं और इस बार डंकी में उन्होंने प्यार को सबसे आगे रखा है। डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया इस बात का उदाहरण है कि कैसे निर्देशक शानदार ढंग से दर्शकों के दिलों को प्यार से भर सकते हैं।

 

7). राजकुमार हिरानी की डंकी की आकर्षक दुनिया की झलक
जैसा कि डंकी ड्रॉप 1 और पोस्टर ने फिल्म की एक छोटी सी झलक दी, डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया ने राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई गई दिल को छू लेने वाली प्यारी दुनिया की एक व्यापक झलक पेश की। हर सीन और हर फ्रेम प्यार, दोस्ती और घर लौटने की यादों से भरा है।

 

डंकी में कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं ने रंगीन किरदार निभाए हैं। जिओ स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित। वहीं अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी इस क्रिसमस रिलीज़ हो रही है, जो 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आएगी।

Content Editor: Varsha Yadav

डंकी ड्रॉप 2Dunky Drop 2लुट पुट गयाShahrukh KhanBollywood Update

loading...