main page

'पठान का प्रमोशन क्यों नहीं किया' फैन शाहरुख से पूछा सवाल, किंग खान ने मजेदार अंदाज में दिया जवाब

Updated 29 January, 2023 11:12:28 AM

इसके अलावा फैन्स ने शाहरुख से और भी तमाम सवाल किए।

नई दिल्ली।शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan)  ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर दिया है। रिलीज होते ही फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। वहीं, हर तरफ बस पठान की ही चर्चा हो रही हैं। बिना किसी प्रमोशन और इंटरव्यू के बाद भी पठान ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। इसी को लेकर एक फैन ने शाहरुख से पूछ डाला कि उन्होंने फिल्म का प्रमोशन क्यों नहीं किया, शाहरुख ने जिसका बड़ा ही मजेदार जवाब दिया है। 

दरअसल, शाहरुख खान ने ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग सेशन किया था। इस दौरान एक फैन ने किंग खान से सवाल पूछा कि- "बिना घरेलू प्रमोशन और रिलीज से पहले इंटरव्यू नहीं, फिर भी पठान इतना रॉर कर रही है। " इस सवाल पर शाहरुख ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। किंग खान ने लिखा- "मैंने सोचा की शेर इंटरव्यू नहीं करते तो इस बार मैं भी नहीं करूगां। बस जंगल में आकर देख लो।" 


इसके अलावा फैन्स ने शाहरुख से और भी तमाम सवाल किए। इसमें से एक फैन शाहरुख की फिटनेस की तारीफ करते हुए पूछा- "क्या जवान और डंकी में भी आपके एब्स रहेंगे।" इस पर शाहरुख ने कहा- "अब एब्स पठानी, जवानी और डंकुनी में हमेशा रहेंगे।" 

बता दें कि, शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर जहां एक तरफ बायकॉट ट्रेंड चलाया गया था। तो वहीं रिलीज के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। फिल्म को लेकर फैंस का क्रेज भी देखने लायक था। 4 दिन में 'पठान' ने वर्ल्डवाइड करीब 400 करोंड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 

Content Editor: kahkasha

shahrukh khan replyshahrukh khan film pathaanshahrukh khan pathaan promotionpathaan collectionpathaan movie reviewshahrukh ask me anyhthing sessionentertainment news

loading...