main page

पैन-इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया फ़िल्म 'ओडेला 2' में अभिनय करेंगी, मेकर्स ने पोस्टर किया लॉन्च!

Updated 01 March, 2024 06:10:24 PM

पैन इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया 'ओडेला 2' में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आगामी सुपरनैचुरल थ्रिलर का टाइटल आज फिल्म के पोस्टर के साथ सामने आया। तमन्ना भाटिया को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखा जाएगा, जो दर्शकों के लिए एक मनोरंजक सवारी का वादा करता है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पैन इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया 'ओडेला 2' में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आगामी सुपरनैचुरल थ्रिलर का टाइटल आज फिल्म के पोस्टर के साथ सामने आया। तमन्ना भाटिया को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखा जाएगा, जो दर्शकों के लिए एक मनोरंजक सवारी का वादा करता है। एक्ट्रेस इस सुपरनेचुरल थ्रिलर की शूटिंग दिव्य नगरी काशी में शुरू करेंगी। डायरेक्टर अशोक तेजा द्वारा निर्देशित, 'ओडेला 2' संपत नंदी और डी. मधु द्वारा निर्मित होगी। जैसा कि घोषणा ने पहले से ही नेटिज़न्स के बीच उत्साह बढ़ा दिया है, दर्शकों को इस फिल्म के डिटेल्स का इंतजार है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sampath Nandi (@isampathnandi)

 

लस्ट स्टोरीज़ 2, प्लान ए प्लान बी और कई प्रोजेक्ट्स के साथ, तमन्ना ने खुद को एक अभिनेत्री के रूप में सिनेमा के हर पहलू में खोजा है। अब, 'ओडेला 2' सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और उनके फैंस उन्हें सुपरनैचुरल जॉनर में देखने के लिए बेकरार हैं।

 

तमन्ना भाटिया की मुख्य भूमिका वाली 'ओडेला 2' ने इस सुपरनैचुरल थ्रिलर को स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है। फिल्म की रिलीज डेट जल्द ही अनाउंस की जाएगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Odella 2Pan-India star Tamannaah Bhatiaओडेला 2तमन्ना भाटिया फ़िल्म

loading...