main page

30 अप्रैल को मार देंगे..सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी

Updated 11 April, 2023 02:05:00 PM

सुपरस्टार सलमान खान जहां एक ओर अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। जेल में कैद गैंगस्टर लोरेंस बिश्नोई कई बार 'भाईजान' को मारने की धमकियां दे चुका है। वहीं अब फिर सलमान को जोधपुर से धमकी भरा कॉल आया है जिसमें उन्हें 30 अप्रैल को जान से मरने की धमकी दी गई है।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान जहां एक ओर अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। जेल में कैद गैंगस्टर लोरेंस बिश्नोई कई बार 'भाईजान' को मारने की धमकियां दे चुका है। वहीं अब फिर सलमान को जोधपुर से धमकी भरा कॉल आया है जिसमें उन्हें 30 अप्रैल को जान से मरने की धमकी दी गई है। 

 

दरअसल,  मुंबई पुलिस को सोमवार को एक व्यक्ति ने कॉल पर यह धमकी दी थी। कॉल पर आरोपी ने दावा किया कि वो राजस्थान के जोधपुर का रहने वाला है और 30 अप्रैल को सलमान को मार देगा। पुलिस ने बताया था कि आरोपी का नाम रॉकी भाई है।

 

सलमान खान को धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस का यह कहना है धमकी देने वाला शख्स एक नाबालिक लड़का है, जिसकी उम्र महज 16 साल है। पुलिस ने नाबाल‍िग को शहापुर से हिरासत में लिया है और आगे की जांच के लिए उसे मुंबई ला रही है।

 

बता दें, सलमान खान ने अपनी सुरक्षा को बढ़ाते हुए बीते दिनों नई बुलेट प्रूफ कार खरीदी है। यह निसान पेट्रोल SUV है।। इसे भाईजान ने इसे विदेश इंपोर्ट कराया है। अभी तक यह गाड़ी मार्केट में भी लॉन्च नहीं हुई है।


 

Content Writer: suman prajapati

Salman Khandeath threatagainBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...