main page

'लापता लेडीज' की स्क्रीनिंग में उत्साहित लखनऊ की महिलाएं!

Updated 15 February, 2024 05:57:19 PM

किरण राव द्वारा निर्देशित 'जियो स्टूडियोज' और आमिर खान प्रोडक्शंस की बहुप्रतीक्षित 'लापता लेडीज' दर्शकों के बीच जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में रिलीज़ हुए फिल्म के ट्रेलर को हर तरफ से भरपूर प्यार मिला।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल।   किरण राव द्वारा निर्देशित 'जियो स्टूडियोज' और आमिर खान प्रोडक्शंस की बहुप्रतीक्षित 'लापता लेडीज' दर्शकों के बीच जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में रिलीज़ हुए फिल्म के ट्रेलर को हर तरफ से भरपूर प्यार मिला। दर्शक 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म के साथ मनोरंजक और हंसी की दुनिया में प्रवेश करने का इंतजार कर रहे हैं।

 

जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज का दिन करीब आ रहा है, निर्माता देश भर के विभिन्न शहरों में फिल्म की कई स्क्रीनिंग आयोजित कर रहे हैं और हाल ही में, फिल्म की स्क्रीनिंग लखनऊ शहर में आयोजित की गई थी। फिल्म का निर्देशन करने वाली किरण राव स्क्रीनिंग में मौजूद थीं और स्क्रीनिंग के समापन के बाद, निर्देशक ने इसमें भाग लेने वाले दर्शकों के साथ बातचीत की।

 

लखनऊ में फिल्म की स्क्रीनिंग एक बड़ी वजह से खास थी। इसकी शोभा शहर की 150 से अधिक महिलाओं ने बढ़ाई, जो किरण राव के निर्देशन पर प्यार बरसाने के लिए एक साथ आईं।

 

लखनऊ में स्क्रीनिंग से पहले मेकर्स ने जयपुर, भोपाल और बेंगलुरु में अलग-अलग स्क्रीनिंग रखी थी।  पिछली स्क्रीनिंग में आमिर खान, किरण राव और कलाकारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी और उन स्क्रीनिंग को प्रशंसकों और दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था। उन्होंने किरण राव के निर्देशन, कहानी कहने और मुख्य कलाकारों के प्रदर्शन की प्रशंसा की।

 

 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। रवि किशन के साथ नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव अभिनीत यह फिल्म 1 मार्च, 2024 को रिलीज हो रही है और इसे आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है, जिसकी पटकथा बिप्लब की पुरस्कार विजेता कहानी पर आधारित है।  गोस्वामी.  पटकथा और संवाद स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, जबकि अतिरिक्त संवाद दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Women of Lucknow excited at the screeningMissing LadiesJio Studioesलापता लेडीज

loading...