main page

लेडीज संगीत हो रहा है... दिल्ली मेट्रो में गाना गाती-नाचती दिखीं महिलाएं

Updated 27 April, 2024 03:54:42 PM

इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि दिल्ली मेट्रो 20 सालों में शहर की जीवन रेखा बन गई है। इसे परिवहन के सबसे सुविधाजनक साधनों में से एक माना जाता है. लेकिन इन दिनों दिल्ली मेट्रो अजीब वजहों से चर्चा में है, जिसका मुख्य कारण यात्रियों का अनियंत्रित और असामान्य व्यवहार है।


मुंबई: इस बात में कोई दोराहे नहीं है कि दिल्ली मेट्रो 20 सालों में शहर की जीवन रेखा बन गई है। इसे परिवहन के सबसे सुविधाजनक साधनों में से एक माना जाता है. लेकिन इन दिनों दिल्ली मेट्रो अजीब वजहों से चर्चा में है, जिसका मुख्य कारण यात्रियों का अनियंत्रित और असामान्य व्यवहार है।

Bollywood Tadka

कभी लड़ाई-झगड़े डांस रील और अजीब ड्रेसिंग के कई वीडियो ऑनलाइन सामने आए है, जिससे लोग अवाक रह गए हैं। अब, दिल्ली मेट्रो ट्रेन के अंदर महिलाओं का लेडीज संगीत देखने को मिला। जी हां, महिलाओं के एक समूह के गाने और नाचने का वीडियो वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka

 

वीडियो में कुछ महिलाओं को मेट्रो कोच के अंदर पारंपरिक गीत गाते और डांस करते हुए दिखाया गया है जैसे-जैसे क्लिप आगे बढ़ती है महिलाएं एक दूसरों को भी डांस करने के लिए इसमें शामिल होने के लिए कहती हैं जिससे मेट्रो के भीतर ये सब देख रहे दर्शकों को हैरानी होती है और कुछ लोग इसे एन्जॉय भी करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sakshi singh (@snaxxy555)

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

womensingingdancinginsidedelhi metroBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...