main page

गोल्फ कोर्स और स्विमिंग पूल जैसी सुविधाओं से लेस है ये कार, 'The American Dream' की छत पर उतर सकता है हेलीकॉप्टर

Updated 13 November, 2023 04:50:46 PM

सोशल मीडिया पर 'The American Dream' नाम की  सुपर लिमोजीन कार की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। ये कार दुनिया की सबसे लंबी कार है। इसकी लंबाई 30.54 मीटर यानी 100 फीट और 1.50 इंच की है. एक रेगुलर कार औसतन 12 से 16 फीट लंबी होती है। इसमें दर्जनभर से अधिक चक्के लगे हैं और सुविधाएं किसी लग्जरी होटल से कम नहीं है।

मुंबई: सोशल मीडिया पर 'The American Dream' नाम की  सुपर लिमोजीन कार की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। ये कार दुनिया की सबसे लंबी कार है। इसकी लंबाई 30.54 मीटर यानी 100 फीट और 1.50 इंच की है. एक रेगुलर कार औसतन 12 से 16 फीट लंबी होती है। इसमें दर्जनभर से अधिक चक्के लगे हैं और सुविधाएं किसी लग्जरी होटल से कम नहीं है।

Bollywood Tadka

एक फाइव स्टार होटल की तरह कार में स्विमिंग पूल से लेकर गोल्फ कोर्स तक सब है। कार का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है।  इस कार के अंदर एक डाइविंग बोर्ड के साथ एक स्विमिंग पूल, जकूजी, बाथटब और मिनी-गोल्फ कोर्स भी है. कार में 75 से ज्यादा लोग सवार हो सकते हैं।

 

कार में एक हेलीपैड भी है। हेलीपैड कार में नीचे स्टील ब्रैकेट पर लगा है जो पांच हजार पाउंड तक का वजन ढो सकता है। सोशल मीडिया पर कार को देख लोग हैरान है। 2022 में बनकर तैयार हुई इस कार को सोशल मीडिया पर देख लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

worlds longest carlimousine american dreamVideo ViralOffbeatBollywoodEntertainment

loading...