main page

'लाल सिंह चड्ढा' की फ्लॉप के बीच लेखक अतुल कुलकर्णी का ट्वीट- 'जब विनाश का जश्न ऐसे मनाया जाने लगे तो..

Updated 01 September, 2022 01:22:45 PM

11 अगस्त को रिलीज हुई सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस औंधे मुंह गिरी। बड़े बजट में बनी यह फिल्म सिनेमाघरों से लागत का आधा भी नहीं कमा पाई और इस साल की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शुमार हो गई। इसी बीच अब फिल्म के स्क्रीनराइटर अतुल कुलकर्णी का एक ट्वीट सामने आया है जिसे लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने से जोड़कर देखा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 11 अगस्त को रिलीज हुई सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस औंधे मुंह गिरी। बड़े बजट में बनी यह फिल्म सिनेमाघरों से लागत का आधा भी नहीं कमा पाई और इस साल की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शुमार हो गई। इसी बीच अब फिल्म के स्क्रीनराइटर अतुल कुलकर्णी का एक ट्वीट सामने आया है जिसे लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने से जोड़कर देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka

 

अतुल कुलकर्णी के अपने ट्वीट में लिखा- 'जब विनाश का जश्न इस तरह मनाया जाता है जैसे कि यह एक तमाशा हो, तो कड़वे सच मलबे में तब्दील हो जाते हैं।'

 <


बता दें, रक्षाबंधन के अवसर पर रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह, नागा चैतन्य और मानव विज भी अहम किरदार में नजर आए है। फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। 

Content Writer: suman prajapati

WriterAtul KulkarnitweetflopLaal Singh ChaddhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...