main page

OTT पर आर्टिकल 370 को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया पर यामी गौतम ने जताई खुशी !

Updated 29 April, 2024 05:13:35 PM

यामी गौतम धार ने 'आर्टिकल 370' में अपने शानदार अभिनय से वाकई तहलका मचा दिया है। एक्ट्रेस को दुनिया भर जमकर तारीफें बटोर रही है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  यामी गौतम धार ने 'आर्टिकल 370' में अपने शानदार अभिनय से वाकई तहलका मचा दिया है। एक्ट्रेस को दुनिया भर जमकर तारीफें बटोर रही है। बड़े पर्दे पर रिलीज होते ही, इसे जनता से भरपूर प्यार मिला, जिससे 50 दिनों की यह यात्रा सफल बन गई। हालांकि, फिल्म ओटीटी पर भी अपना जलवा बिखेर रही है। इसने यामी को वास्तव में बेहद प्यार और कृतज्ञता से भर दिया है।

आर्टिकल 370 को विश्व भर से मिल रही शानदार प्रतिक्रिया को देखते हुए, यह वास्तव में यामी गौतम के लिए एक सपना सच होने जैसा है, एक्ट्रेस जो अपनी खुशी व्यक्त करने से खुद को रोक नहीं सकीं। उन्होंने कहा, "मैं अपनी फिल्म आर्टिकल 370 को ओटीटी रिलीज पर मिल रहे जबरदस्त प्यार और प्रतिक्रिया से बेहद प्रभावित हूं। दर्शकों के अपार स्नेह ने इसे सिनेमाघरों में 50 दिनों तक शानदार प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया, और अब, उनका अभूतपूर्व प्रदर्शन ओटीटी पर मिल रहा प्यार एक सपने के सच होने जैसा लगता है, मैं वास्तव में बेहद आभारी हूं।"

यामी के आर्टिकल 370 को सिंगापुर के एक चाय विक्रेता से भी प्रशंसात्मक कमेंट मिली हैं, जो वास्तव में सीमाओं को पार करने वाले इसके आकर्षण को बयां करता है। यह उनकी फिल्मों की पसंद का प्रमाण है जो भारत के सबसे प्रतिभाशाली और प्रभावशाली कलाकारों में से एक के रूप में यामी गौतम के लिये उनका प्यार दर्शता है.

Content Editor: Jyotsna Rawat

Yami GautamArticle 370OTT

loading...