main page

‘सब मनगढ़ंत कहानी है...’ रेखा और उनकी सेक्रेटरी के रिश्ते पर उठे सवाल तो Yasser Usman का फूटा गुस्सा

Updated 23 July, 2023 01:22:30 PM

रेखा और उनकी सेक्रेटरी फरजाना के रिश्ते पर सवाल उठ रहें हैं

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा की लाइफ काफी मिस्टीरियस है। 68 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखाईं देती हैं। एक्ट्रेस आज भी बेहद बॉल्ड और फिट हैं। एक्ट्रेस ने 1990 में दिल्ली स्थित उद्योगपति और टेलीविजन निर्माता मुकेश अग्रवाल के साथ शादी की थी। हालांकी कपल का रिश्ता कुछ खास नहीं था। शादी के सात महीने बाद ही मुकेश अग्रवाल की मौत हो गई थी।

अब रेखा और उनकी सेक्रेटरी फरजाना के रिश्ते पर सवाल उठ रहें हैं। साए की तरह रेखा के साथ रहने वाली फरजाना को लेकर लोग काफी बातें बोल रहें हैं। लोगों का कहना है कि रेखा और उनकी सेक्रेटरी फरजाना लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि इनके रिश्ते के कारण ही मुकेश अग्रवाल की मौत हुई थी।

 

यह बातें तब शुरू हुईं जब लेखक यासिर उस्मान ने रेखा की लाइफ पर बायोग्राफी 'रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी' बनाने का फासला लिया। अब रेखा पर लग रहें इल्जामों को देखते हुए यासिर उस्मान ने चुप्पी तोड़ दी है। लेखक ने लोगों की बातों को मनगढ़ंत कहानी बताया है। उस्मान ने अपने ट्विटर पर एक नोट शेयर किया और झूठे दावे पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Yasser UsmanallegationsRekhasecretarylive in relationship

loading...