main page

'ये है मोहब्बतें' स्टार रुहानिका धवन ने अपने नए घर में किया गृह प्रवेश, कजिन्स की गोद में चढ़कर मारी शानदार एंट्री

Updated 12 January, 2023 10:43:19 AM

शो 'ये है मोहब्बतें' से घर-घर में पहचान बनाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट रुहानिका धवन की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। कुछ दिनों पहले ही 15 साल की रुहानिका ने अपने नाम आलीशान घर खरीदा है, जिसकी तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की थी। अब हाल ही में रुहानिका ने अपने नए घर में गृह प्रवेश कर लिया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. शो 'ये है मोहब्बतें' से घर-घर में पहचान बनाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट रुहानिका धवन की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। कुछ दिनों पहले ही 15 साल की रुहानिका ने अपने नाम आलीशान घर खरीदा है, जिसकी तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की थी। अब हाल ही में रुहानिका ने अपने नए घर में गृह प्रवेश कर लिया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka


रुहानिका धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर गृह प्रवेश की तस्वीरें शेयर की हैं और इन्हें शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''मेरे अपनों के लिए, मेरे सपनों के लिए, मेरे आज के लिये, मेरे भविष्य के लिये, मेरे हर अच्छे और कठिन समय के लिए में परमात्मा का धन्यवाद करती हूं। ... मैं सदा अपने ईश्वर, गुरु,पिता माता, पृथिवी के आगे सिर झुकाती रहु... ''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ruhaanika Dhawan (@ruhaanikad)

शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रुहानिका ने अपने कजिन्स की गोद में चढ़कर नए घर में एंट्री की। इस दौरान वह बेहद एक्साइटड दिखीं।

 

Bollywood Tadka

 

कजिन्स और फैमिली संग हर तस्वीर में एक्ट्रेस के चेहरे पर बेहद खुशी देखने को मिली।

Bollywood Tadka

 

घर को फूलों से बेहद खूबसूरत तरीकों से सजाया गया। फैमिली संग एक्ट्रेस ने मिलकर गृह प्रवेश पूजा भी की, जिसका वीडियो भी उन्होंने तस्वीरों के साथ शेयर किया। फैंस रुहानिका की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ruhaanika Dhawan (@ruhaanikad)

बता दें रुहानिका धवन ने 2012 में शो 'मिसेज कौशिक की पांच बहुएं' से करियर की शुरुआत की थी, लेकिन असली सफलता उन्हें 'ये है मोहब्बतें' में रूही रमन भल्ला के किरदार से मिली। इसके लिए एक्ट्रेस ने मोस्ट पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट का आईटीए अवॉर्ड भी जीता था। रुहानिका ने फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। साल 2014 में रुहानिका, सलमान खान की फिल्म 'जय हो' और सनी देओल स्टारर 'घायल वंस अगेन' में भी काम कर चुकी हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Yeh Hai MohabbateinRuhaanika Dhawanentersnew homeBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...