main page

गुरू रंधावा का नया गाना You Talking To Me हुआ रिलीज

Updated 28 July, 2023 06:47:44 PM

भूषण कुमार द्वारा निर्मित गुरू रंधावा का नया गाना 'यू टॉकिंग टू मी?' हुआ रिलीज़

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुरू रंधावा  लेकर आये हैं एक जबरदस्त गाना  'यू टॉकिंग टू मी?' जो उनके फ़ेवरिट रोबर्ट डी नीरो का आइकोनिक डायलॉग है। भूषण कुमार द्वारा निर्मित यह गाना आपको विश्वास दिलाएगा कि इस लड़के का जन्म मनोरंजन के लिए ही हुआ है!

 

चाहे वह देसी पॉप संस्कृति का जबरदस्त  पंजाबीकरण हो या उनकी एडिक्टिव वॉइस और म्यूजिक, जब भी प्लेलिस्ट पर गाना सुनने की बात आती है तो सभी गुरु रंधावा के गाने को बार बार सुनना पसंद करते हैं। म्यूजिक वीडियो में उनके नियॉन स्पोर्टी आउटफिट से लेकर स्लीक हेयर और बॉलर कारों तक उनका स्वैग काफी दिलचस्प नज़र आ रहा है  इस  ट्रैप म्यूजिक, " 'यू टॉकिंग टू मी?' में ग्रिटी डोप वाइब है।  

 

 

भूषण कुमार ने कहा, “गुरु हमारे म्यूजिक इंडस्ट्री  के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। वे हमेशा अपने श्रोताओं के समक्ष कुछ अनोखा पेश करने की कोशिश  करते हैं। और इस बार भी उन्होंने 'यू टॉकिंग टू मी?' के साथ अपने संगीत को एक पायदान ऊपर ले लिया है और मुझे यकीन है कि संगीत प्रेमी इस ट्रैक का आनंद लेंगे।" गुरु रंधावा कहते हैं, "रॉबर्ट डी नीरो मेरे पसंदीदा में से एक रहे हैं। जब मैंने 'यू टॉकिंग टू मी?' बनाने का फैसला किया, तो ऐसा लगा जैसे यह महान को ट्रिब्यूट देने का सही मौका है। साथ ही मैं अपने प्रशंसकों के समक्ष कुछ नया और रोमांचक भी लाना चाहता था। जैसे ही इस गाने का पहला बीट रिलीज़ किया गया तब से ये एहसास हो गया था कि  इस गाने में अनकंडीशनल फील और वाइब है। इस गाने को सभी लोग एंजोय करेंगे। "

 

म्यूजिक प्रोडूसर ट्रिप बिट्स ने गुरु रंधावा के सिग्नेचर स्टाइल को ट्रैप म्यूजिक के एलिमेंट के साथ बखूबी कंबाइन किया है वे इस बारे में कहते हैं कि ," गुरु के यूनिक स्टाइल को ट्रेप म्यूजिक के साथ मिश्रित करने से हमें एक ऐसा ट्रैक तैयार करने में मदद मिली जो कंटेम्प्ररी म्यूजिक की सीमाओं को आगे बढ़ाता है। मुझे पूरा विश्वास है कि लोग इस गाने को ज़रूर पसंद करेंगे। " 'यू टॉकिंग टू मी?' अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है.

Content Editor: Sonali Sinha

Guru RandhawaYou Talking To Me song

loading...