main page

RIP: नहीं रहे यूट्यूबर अभ्रदीप साहा, 27 की उम्र में एंग्री रैंटमैन ने ली अंतिम सांस

Updated 17 April, 2024 04:45:21 PM

सोशल मीडिया की दुनिया से दुखभरी खबर आई है। पॉपुलर यूट्यूबर और सोशल मीडिया का जाना माना चेहरा अभ्रदीप साहा उर्फ एंग्री रैंटमैन अब हमारे बीच नहीं रहे। अभ्रदीप साहा ने 16 अप्रैल की रात 27 की उम्र में अंतिम सांस ली।

मुंबई: सोशल मीडिया की दुनिया से दुखभरी खबर आई है। पॉपुलर यूट्यूबर और सोशल मीडिया का जाना माना चेहरा अभ्रदीप साहा उर्फ एंग्री रैंटमैन अब हमारे बीच नहीं रहे। अभ्रदीप साहा ने 16 अप्रैल की रात 27 की उम्र में अंतिम सांस ली। 

Bollywood Tadka

कहा जा रहा है कि सर्जरी के बाद से वह वेंटिलेटर पर थे और बीती 16 अप्रैल की रात को यूट्यूबर ने दम तोड़ दिया। सोशल मडिया इंफ्लूएंसर के आक्समिक निधन से उनके फैंस और फैमिली वालों को बड़ा सदमा पहुंचा है। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक यूट्यूबर को पिछले महीने मेजर ऑपरेशन के चलते अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। यह जानकारी यूट्यूबर ने एक सोशल मीडियो पोस्ट में दी थी। तीन दिन पहले यूट्यूबर ने बताया था कि वह बहुत सीरियस कंडीशन में हैं, रिवकरी के लिए प्रार्थना करें आपका प्रिया सोम्यादीप साहा। 

 

Bollywood Tadka

बता दें कि अभ्रदीप ने 18 अगस्त 2017 को अपना यूट्यूब अकाउंट बनाया था। उनका पहला वीडियो मैं क्यों ना देखूं एनाबेल मूवी!!!!! इसके बाद यूट्यूबर ने कई हॉरर फिल्में देखीं और उनको विस्तार समझाया। अभ्रदीप अपने कॉमिक अंदाज से अपने फैंस को हंसाते आ रहे थे।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

YouTuberAbhradeep SahaAngry RantmanRIPBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...