main page

धनश्री ने किया अंग्रेजी गाने पर देसी डांस, हॉट मूव्स ने उड़ाए फैंस के होश

Updated 08 November, 2020 04:49:26 PM

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा अपने डांस वीडियोज को लेकर चर्चा में बनी रहती है। युजवेंद्र इन दिनों दुबई में आईपीएल खेल रहे हैं। धनाश्री युजवेंद्र को चियर करने के लिए दुबई में ही है। धनाश्री दुबई से भी अपने डांस वीडियो शूट कर रही है। हाल ही में धनाश्री का एक डांस वीडियो खूब वाय

मुंबई. भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा अपने डांस वीडियोज को लेकर चर्चा में बनी रहती है। युजवेंद्र इन दिनों दुबई में आईपीएल खेल रहे हैं। धनश्री युजवेंद्र को चियर करने के लिए दुबई में ही है। धनाश्री दुबई से भी अपने डांस वीडियो शूट कर रही है। हाल ही में धनश्री का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वायरल डांस वीडियो में धनश्री अंग्रेजी गाने पर देसी अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। धनाश्री के डांस मूव्स आग लगा रहे हैं। धनश्री ने डांस वीडियो में वाइट कलर का टॉप और ब्लैक पैंट नजर आ रही है। ऊपर से धनश्री ने मल्टीकलर जैकेट भी पहनी हुई है। धनाश्री के इस डांस वीडियो ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। इस डांस वीडियो को अब तक 55 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

Bollywood Tadka

बता दें धनाश्री पेशे से डॉक्टर है। इसके अलावा धनाश्री फेमस यूटयूबर और करियोग्राफर भी है। धनाश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अपने डांस वीडियोज अपने यूटयूबर चैनल पर शेयर करती रहती है।

Bollywood Tadka

 

 

 

: Parminder Kaur

yuzvendra chahalfianceedhanashree vermadancevideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...