main page

Is It Official!! जहीर इकबार का सोनाक्षी संग इजहारे मोहब्बत,एक्ट्रेस ने भी 'लव यू' कह लुटाया प्यार

Updated 07 June, 2022 10:05:31 AM

बी-टाउन के गलियारों में  एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीरकी डेटिंग की खबरें काफी समय से चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। हाल ही में दोनों डायरेक्टर दिनेश विजान की बहन की रिस्पेशन पार्टी में पहुंची थीं।

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में  एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीरकी डेटिंग की खबरें काफी समय से चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। हाल ही में दोनों डायरेक्टर दिनेश विजान की बहन की रिस्पेशन पार्टी में पहुंची थीं।

Bollywood Tadka

हालांकि दोनों ही इस मामले पर चुप्पी साधे हैं। वहीं अब लाख छुपाएं प्यार मगर दुनिया को पता चल ही जाता है..ये गाना दोनों पर एकदम फिट बैठ रहा है। आखिरकार इन दोनों के प्यार के बारे में सबको पता जो चल गया है।  जहीर इकबाल ने हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपना रिलेशनशिप ऑफिशल किया और एक्ट्रेस ने भी 'लव यू'  कहकर जवाब दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

दरअसल,जहीर इकबाल ने सोनाक्षी के साथ बिताए खूबसूरत लम्हों का एक वीडियो शेयर किया है और साथ में लिखा- 'हैपी बर्थडे...मुझे न मारने के लिए थैंक यू। आई लव यू। आने वाले वक्त में हम यूं ही खाते, प्यार और हंसी बिखेरते रहें।

Bollywood Tadka

सोनाक्षी ने जैसे ही जहीर इकबाल द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को देखा तो वह खुद को रोक नहीं सकीं। उन्होंने जवाब में लिखा- 'थैंक यू..लव यू और अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं।'सोनाक्षी और जहीर के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स के खूब रिएक्शन्स आ रहे हैं और वो उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक साथ फिल्म Double XL में नजर आएंगे। फिल्म में हुमा कुरैशी भी हैं। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Zaheer IqbalconfirmsrelationshipSonakshi SinhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...