main page

Zee Rishtey Awards Nomination Party: धमाकेदार परफॉर्मेंस और पारिवारिक मनोरंजन की सुनहरी शाम

Updated 18 February, 2024 12:07:16 PM

ज़ी टीवी अपने वार्षिक उत्सव, ज़ी रिश्ते अवार्ड्स के लिए तैयारी कर रहा है, जहां वे अभिनेताओं, निर्देशकों, निर्माताओं और हमारे पसंदीदा टीवी पात्रों को जीवंत बनाने वाले सभी लोगों की कड़ी मेहनत का सम्मान करते हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ज़ी टीवी अपने वार्षिक उत्सव, ज़ी रिश्ते अवार्ड्स के लिए तैयारी कर रहा है, जहां वे अभिनेताओं, निर्देशकों, निर्माताओं और हमारे पसंदीदा टीवी पात्रों को जीवंत बनाने वाले सभी लोगों की कड़ी मेहनत का सम्मान करते हैं। इस साल का आयोजन, होली के करीब, अतिरिक्त विशेष होने का वादा करता है। यह परिवारों के लिए एक साथ आने और रंगों के त्योहार का आनंद लेने का सही अवसर है। ज़ी कुटुंब जीवंत प्रदर्शनों, हंसी-मजाक और मजेदार शरारतों से भरी एक रात में अपने पसंदीदा पात्रों के साथ साझा किए गए बंधनों का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है- आखिरकार, यह सब अच्छी पारिवारिक भावना के तहत है।

 

 

ज़ी टीवी ने स्टार-स्टडेड नॉमिनेशन पार्टी की मेजबानी करके ज़ी रिश्ते अवार्ड्स के वार्षिक उत्सव की शुरुआत की, जिसमें शीर्ष टीवी हस्तियों को उनके सबसे ग्लैमरस अवतार में रेड कार्पेट पर देखा गया। रात का मुख्य आकर्षण हमारे पसंदीदा धारावाहिक नामांकितों द्वारा किया गया शानदार नृत्य प्रदर्शन था। चाहे वह भाग्य लक्ष्मी का मोरनी बनके हो या क्योंकि... सास मां बहू बेटी होती है का गुड़ नाल इश्क मीठा नृत्य प्रदर्शन हो, प्रत्येक एक्ट ने दर्शकों के दिल को लुभाने का वादा किया। जोड़ी नामांकितों ने मंच पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, शिव (अर्जुन बिजलानी) और शक्ति (निक्की शर्मा) ने भावपूर्ण ट्रैक- सतरंगा पर प्रदर्शन किया, ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) ने लाल पीली अंखियां गीत पर रोमांटिक प्रदर्शन किया। करण (शक्ति आनंद) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) ने गेरुआ गीत पर एक सुंदर अभिनय किया, और हीर (तनिषा मेहता) - रांझा (अविनेश रेखी) और राजवंश (अबरार काज़ी) - पूर्वी (राची शर्मा) के बीच एक विशेष जुगलबंदी भी थी। तेरे वास्ते फलक से मैं चांद लाऊंगा गाने पर।

 

 

नामांकित महिला प्रतिभागियों ने मनमोहक नृत्य प्रस्तुतियों के माध्यम से अपनी अविश्वसनीय प्रतिभा का प्रदर्शन किया। लक्ष्मी, केसर, दुआ, हीर, राधा और शक्ति ने सातकली, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और इसी तरह के गानों में अपनी कृपा और करिश्मा से सुर्खियां बटोरीं। दूसरी ओर, नामांकित पुरुष भी पीछे नहीं हटे, ऋषि के गतिशील प्रदर्शन, शिव के ऊर्जावान अभिनय और राजवीर और रांझा के मनमोहक नृत्य ने निश्चित रूप से दिलबर और माणिके जैसे अन्य गानों के साथ मंच पर आग लगा दी।

 

खैर, यह निश्चित रूप से मजेदार लगता है! ज़ी टीवी की नॉमिनेशन पार्टी में प्रतिभा और रिश्तों के इस शानदार उत्सव का अनुभव लें।

Content Editor: Varsha Yadav

Zee Rishtey Awards Nomination PartyZee Rishtey AwardsZee Rishtey

loading...