main page

लिव-इन रिलेशनशिप वाले विवादित बयान के बाद जीनत अमान ने अक्षय कुमार की सास को लेकर किया पोस्ट- 'कठिन दौर में मेरे साथ...

Updated 15 May, 2024 11:25:14 AM

हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान भले ही फिलहाल एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। साथ ही वह सोशल मीडिया पर कई रोचक किस्से शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक्टर अक्षय कुमार की सास और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया को लेकर खुलकर बात की है और

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान भले ही फिलहाल एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। साथ ही वह सोशल मीडिया पर कई रोचक किस्से शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक्टर अक्षय कुमार की सास और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया को लेकर खुलकर बात की है और बताया है कि कैसे डिंपल कठिन दौर उनके साथ खड़ी रहीं।

 

मंगलवार को जीनत अमान ने डिंपल और फिल्ममेकर जॉय मुखर्जी के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- डिंपल कपाड़िया और मेरी ये तस्वीर छैला बाबू के बीटीएस सीन के दौरान की है। ये पोस्ट डिंपल की तारीफ में नहीं है, लेकिन वह उन चुनिंदा लोगों में से एक थीं, जो कठिन दौर में मेरे साथ खड़ी रहीं। इसके लिए उनकी काफी आलोचना भी हुई, फिर भी उन्होंने मेरा साथ नहीं छोड़ा और अपने मजबूत चरित्र का प्रमाण पेश किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)


इसके साथ ही जीनत अमान ने इस बात का भी खुलासा किया है कि हिंदी सिनेमा के शो मैन राज कपूर की बदौलत उनका और डिंपल कपाड़िया का करियर बना था। डिंपल ने बॉबी और सत्यम शिवम सुंदरम से खूब सफलता हासिल की थी। 

Content Writer: suman prajapati

Zeenat AmanpostAkshay Kumarmother-in-lawDimple KapadiaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...