main page

आलिया भट्ट ने 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' से रणबीर के साथ अपना सबसे यादगार पल किया साझा

Updated 28 October, 2022 01:41:13 PM

आलिया भट्ट ने 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' से रणबीर के साथ अपना सबसे यादगार पल किया साझा

नई दिल्ली। एस्ट्रावर्स में आपका स्वागत है! प्यार और प्रकाश की शक्ति और अंधेरे के खिलाफ उनकी लड़ाई को देखने का यह दूसरा मौका है। डिज्नी+ हॉटस्टार ने इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर - 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' के डिजिटल प्रीमियर के साथ एक सुपर पावरफुल अस्त्र की ताकत का इस्तेमाल किया है। दर्शक हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में से अपनी पसंदीदा भाषा के चुनाव के साथ बड़े ही आराम  से इस ग्रैंड अनुभव को जी सकते हैं और फिर एंजॉय कर सकते हैं। 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली इस मैग्नम ओपस का निर्माण स्टार स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है, जिसे अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और लिखा गया हैं।

 

ब्रह्मास्त्र भाग वन:शिवा के विशिष्ट दृष्टि पहलू के बारे में बताते हुए आलिया भट्ट ने कहा, "जब अयान ने पहली बार ब्रह्मास्त्र के लिए अपना दृष्टिकोण साझा किया, तो मुझे कही न कही पता था कि यह परियोजना भारतीय सिनेमा को देखने और अनुभव करने के हमारे तरीके को बदल देगी। फिल्म की महत्वाकांक्षा और पैमाना अनसुना था और बहुत ताजा महसूस हुआ। मुझे तुरंत पता चल गया था कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहती हूं। लेकिन इससे भी अहम बात यह है कि दुनिया भर के भारतीयों को जिस चीज पर गर्व हो, उसका हिस्सा बनें।"

 

रणबीर कपूर के साथ अपने पसंदीदा सीक्वेंस के बारे में आगे बताते हुए, आलिया भट्ट ने कहा, "किसी एक को चुनना बहुत मुश्किल है, लेकिन मुझे लगता है कि वाराणसी के खूबसूरत शहर में 'केसरिया' की शूटिंग, फिल्म से मेरी सबसे प्यारी और सबसे यादगार यादों में से एक होगी।" भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे कुछ बेहतरीन अभिनेताओं द्वारा इस तरह की विजुअल ट्रीट पहले कभी नहीं देखी गयी है, जिसे इस यूनिवर्स से खूब प्यार और तारीफ मिल रहा है। अयान मुखर्जी-निर्देशित, ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा एक्सक्लूसिवली  डिज्नी + हॉटस्टार पर देखें, 4 नवंबर से स्ट्रीमिंग शुरू होगी।

News Editor: Deepender Thakur

Brahmastraalia bhattranbir kapoorayan mukherji

loading...